Tuesday , October 17 2017 3:04 AM
Breaking News
Home / Breaking News / ​एस.आर.में नवप्रवेशित छात्रों हेतु भव्य समारोह “सृजन 2017” का आयोजन

​एस.आर.में नवप्रवेशित छात्रों हेतु भव्य समारोह “सृजन 2017” का आयोजन


अर्ली न्यूज़/लखनऊ/बीकेटी।एस.आर.ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यशन में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने नवप्रवेषित छात्रों का खुले दिल से स्वागत किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ सृजन 2017 फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। समारोह मे रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति में सभी का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिये अनुपमा जयसवाल (मा. राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बेसिक शिक्षा उ.प्र.), अविनाश त्रिवेदी (विधायक बी.के.टी), भावेश कुमार सिहं (डी.जी. इन्टेलीजेंस), सुनील सिंह साजन (एमएलसी), राजकुमार विश्वकर्मा (ए.डी.जी. पी.ए.सी.), अनिल सिंह, अध्यक्ष, लोक अधिकार मंच,

प्रो. एस.पी. सिंह (कुलपति लखनऊ विश्वविद्यालय, लखनऊ) आदि उपस्थित रहे।मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थिति प्रदान की।
यह भव्य संध्याकाल कार्यक्रम तारों सी जगमगाहट के साथ दीप प्रज्जवलन और गणेश वन्दना के साथ ध्वनि तरंगो सा प्रवाहित होना शुरु हुआ । कंप्यूटर विज्ञान द्वारा समूह नृत्य किया गया, जिसमें बॉबी सिंह और शिवम यादव मुख्य भूमिका में थे, बहुत ही मनोहारी नृत्य प्रस्तुत किया। शोलो गीत ने अपने शब्दों को बड़े भाव से पुरे गीत में पिरो दिया तथा नृत्य कर माहोल मे और भी चार चांद लगा दिये। रोहित मैक्स ने बहुत अच्छी तरह से स्टंट नृत्य किया।
अखिलेंद्र और रोहित ने समूह नृत्य किया है और दर्शकों ने उनके लिए सराहना की है। कार्यक्रम के मुख्य केन्द्र बिन्दु में मिस्टर फ्रेशर्स एण्ड मिश फ्रेशर्स को कई चरण बद्ध चयन कमेटी के परीक्षण के बाद चुना गया। एस.आर.आई.एम.टी का मि. फ्रेशर्स कुशाग्र सिंह, ब्रांच कंप्यूटर विज्ञान और मिस फ्रेशर अदिति ब्रांच कंप्यूटर विज्ञान चुने गये। एस.आर.एम.बी.एस मिस्टर फ्रेशर उत्पल ब्रांच एमबीए मिस फ्रेशर सिमरन सिंह ब्रांच आई-एमबीए चुने गये।
इस अवसर पर संस्थान के ओजस्वी चेयरमैन पवन सिहं चौहान ने सभी उपस्थित अतिथियों का खुले दिल से आभार व्यक्त प्रगट किया उन्होनें संस्थान के विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में एक ऐसा परिवेश तैयार करना है जिसमें समाज का प्रत्येक वर्ग अपने अवसर की तलाश कर सके। श्री चौहान ने विद्यार्थियों के साथ-साथ कन्धे से कन्धा मिलाते हुए यह संदेश दिया कि युवाओं के लिये प्रत्येक क्षेत्र में अवसर सुलभ है बस आवश्यकता एक समर्पित इच्छाशक्ति की है। संस्थान की वाईस चेयरपर्सन श्रीमती निर्मला सिहं ने संस्थान के समस्त विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*