Thursday , May 24 2018 7:29 PM
Breaking News

बैंड, बाजा और बारात के बिना करवाई गई प्रेमी जोड़े की शादी

प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ में बैंड बाजा और बारात के बिना एक प्रेमी जोड़े की कोतवाली में शादी करवाई गई है। इस शादी के गवाह पुलिसवाले बनें। पुलिस की निगरानी और परिजनों की रजामंदी से प्रेमी युगल ने शादी की। वहीं अब इस शादी की चर्चा आस-पास के गांव में भी हो रही है।

Image result for बैंड, बाजा और बारात के बिना करवाई गई प्रेमी जोड़े की शादी
जानकारी के मुताबिक मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। जहां के निवासी अच्छे लाल की पुत्री अर्चना तथा किठौली जलालपुर के सूरज का पुत्र राजू के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से हमेशा मिलते थे। इन दोनों का प्रेम धीरे-धीरे बढ़ता गया और साथ जीने मरने की कसमे खाने लगे, लेकिन समाज उनके आगे बाधा बनकर खड़ा हो गया। जिसके चलते दोनों घरवालों को बिना बताए फरार हो गए। इस मामले में अर्चना की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर राजू के ऊपर बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया। तहरीर पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरु की।

वहीं मामले में अचानक उस समय एक नया मोड़ आ गया जब प्रेमी युगल के परिजनों ने एक होकर दोनों बच्चों की शादी करवाने का फैसला लिया। प्रेमी-प्रेमिका को थाने बुलाकर कोतवाल संजय शर्मा के सामने दोनों की शादी करवाई गई। कोतवाली में दोनों ने माला पहनाते हुए एक दूसरे ने संकल्प लिया कि वह हमेशा साथ रहेंगे।

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Check Also

जैमर लगाकर होगी सिविल सेवा प्री के परीक्षा केंद्रों की सुरक्षा

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा दो जून को राजधानी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *