Saturday , November 17 2018 4:16 PM
Breaking News

अदिति राव हैदरी दिखी इस स्टार के साथ, अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी जिन्हें इस साल आपने ‘पद्मावत’ और ‘भूमि’ जैसी फ़िल्मों में देखा है, अपनी फ़िल्मों के अलावा अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अदिति की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें उनके साथ अभिनेता दुलकर सलमान दिख रहे हैं। दुलकर को हाल ही में आप सबने ‘कारवां’ फ़िल्म में देखा है।

गौरतलब है कि अदिति राव हैदरी ने अपना फ़िल्मी सफर साल 2007 में तमिल फ़िल्म ‘श्रृंगारम’ से शुरू किया, जिसे तीन नेशनल अवॉर्ड समेत भरपूर सराहना मिली। हालांकि, थियेटर में अदिति की पहली रिलीज़ फ़िल्म थी ‘प्रजापति’ (2006) जो कि एक मलयालम फ़िल्म थी। जबकि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म ‘दिल्ली 6’ (2009) में सहायक अभिनेत्री के रूप में अदिति ने अपना बॉलीवुड का सफर शुरू हुआ। लेकिन, अदिति को पहचान 2011 में आई फ़िल्म ‘ये साली ज़िंदगी’ और ‘रॉकस्टार’ से मिली! बहरहाल, आप देख सकते हैं इस मौके पर अदिति कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

 

क्या आप जानते हैं आमिर ख़ान की पत्नी किरण राव अदिति राव की ममेरी बहन हैं। शाही परिवार में जन्मीं अदिति ने अपनी स्कूली शिक्षा आंध्रप्रदेश में ही पूरी की और उसके बाद उन्होंने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। मंगलवार शाम उनके साथ दुलकर भी नज़र आये!

 

2009 में ये ख़बर आई कि अदिति ने टीवी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है। लेकिन, साल 2012 तक अदिति इस शादी से इंकार करती रहीं। साल 2013 में एक इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया था कि अब उनका डिवोर्स हो चुका है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो और दुलकर सलमान एक साथ एक ही कार में हैं और दोनों ही इस मौके पर बेहद खुश नज़र आये।

अदिति के फ़िल्मों की बात करें तो वो ‘फ़ितूर’, ‘मर्डर 3’, ‘खूबसूरत’ जैसी कई फ़िल्मों में दिखी हैं और इन दिनों वो एक तमिल और एक तेलुगु फ़िल्म में काम कर रही हैं।

बहरहाल, अदिति राव हैदरी मीडिया से आम तौर पर दूर ही रहती हैं, ऐसे में जब उनकी ये तस्वीरें आयीं तो वो चर्चा में हैं!

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Check Also

सुपरहिट सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के अंतिम सीजन के रिलीज डेट का हुआ खुलासा

सुपरहिट सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के अंतिम सीजन के रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

jewelry shop