Wednesday , April 24 2019 1:43 AM
Breaking News

MeToo के तहत फंसे अनु मलिक का समीर ने लिया पक्ष…

#MeToo के तहत फंसे अनु मलिक का बॉलीवुड के मशहूर गीतकार समीर ने पक्ष लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘गाने पर काम खत्म हो जाने के बाद अनु ने श्वेता को बुलाया और कहा कि बेटा आप कुछ गाना सुनाना चाहते हो तो सुनाओ, श्वेता ने किसी और रूम में गाने के लिए निवेदन किया, लेकिन अनु ने कहा कि यहीं गाओ समीर जी भी आपकी आवाज सुन लेंगे, श्वेता की आवाज सुनने के बाद अनु ने खूब तारीफ की और कहा कि वह जरूर अपने प्रोजेक्ट में उसे शामिल करेंगे, इसके बाद वह चली गई।’
उन्होंने आगे कहा कि यह वाकई में बहुत चौंकाने वाली बात है कि लोग बिना किसी आधार के इतना बड़ा इज्लाम लगा देते हैं।

Image result for MeToo के तहत फंसे अनु मलिक का समीर ने लिया पक्ष...
बता दें कि गायिका सोना महापात्रा के बाद गायिका श्वेता पंडित ने संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था कि कैसे मलिक ने उनसे काम देने के बाद ‘किस’ की मांग की थी। श्वेता ने लिखा कि मलिक यौन शिकारी हैं।

उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार उस वक्त किया जब वह हिंदी संगीत इंडस्ट्री में नई-नई थी।उन्होंने लिखा कि यह बात वर्ष 2001 की है। वह फिल्म मोहब्बतें से बतौर सिंगर लांच हुई थी। अनु मलिक ने उन्हें अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया था। वहां उन्होंने बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा। उस समय मैंने हर दिल जो प्यार करेगा, गाना गया था।

इसके बाद मलिक ने कहा कि वह मुझे यह गाना सुनिधि और शान के साथ देंगे लेकिन इसके लिए मुझे उन्हें अभी किस करना होगा। श्वेता ने लिखा कि यह सुनकर सदमा लगा। उस वक्त वह मात्र 15 साल की थी और स्कूल जाती थी। उन्हें मैं अनु अंकल कहती थी।

इतना ही नहीं वह मेरे परिवार को बहुत समय से जानते थे और मेरे पिता को भाई मानते थे। क्या कोई अपने भाई की बेटी से ऐसी मांग करता है। वह पल मेरी जिंदगी का सबसे बुरा था और कई महीने तक इसके चलते तनाव में रही।

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Check Also

कपिल देव के साथ ’83’ की तैयारी में जुटे रणवीर सिंह

नई दिल्ली।अभिनेता रणवीर सिंह आगामी फिल्म ’83’ के लिए मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव के प्रशिक्षण में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *