Wednesday , April 24 2019 1:31 AM
Breaking News

मात्र 3 हजार रुपये देकर ये स्कूटी ले जा सकते हैं अपने घर

अगर आप भी त्यौहारों पर घर ब्रांड न्यू एक्टिवा लाने की सोच रहे हैं तो होंडा आपके लिए एक शानदार आॅफर लेकर आई है। जिसके तहत आप मात्र 3 हजार रुपये देकर स्कूटी अपने घर ले जा सकते हैं। वो भी हाल ही में लांच हुई activa 5G। दरअसल, होंडा ने जो आॅफर निकाला है। उसके तहत कुल कीमत का महज 5 फीसदी देकर आप स्कूटी खरीद सकते हैं।

Image result for मात्र 3 हजार रुपये देकर ये स्कूटी ले जा सकते हैं अपने घर

बाकी की रकम कंपनी द्वारा फाइनेंस हो जाएगी, जिसका आप सरल किश्तो में भुगतान कर सकते हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं कि कैसे आप इस आॅफर का फायदा उठायें। गौरतलब हो, Honda Activa 5G की दिल्ली में कीमत 53,865 रुपये है। वहीं अगर हम अन्य शहरो की बात करें तो वहां इसकी कीमत करीब 62,627 रुपये तक पहुंच जाती है। अब कंपनी इस पर आपको 95 फीसदी तक फाइनेंस करा रही हैं। यानी आपको इसका 5 फीसदी यानि (करीब 3131 रुपये) ही जमा करना होगा।

फाइनेंस की फीस में भी मिल रही छूट
कंपनी द्वारा कराये जा रहे लोन पर आपको न तो कोई डॉक्यूमेंटेशन चार्ज देना है न ही प्रोसेसिंग फीस। यानि यहां भी आपके करीब 5000 रुपये बच जाते हैं। होंडा अपनी स्कूटी की ब्रिकी करने में लगभग सभी कंपनियों को पछाड़ चुकी है। इसी पर होंडा की तरफ से बयान जारी कर कहा भी गया है। कि कंपनी ने 15 वर्ष में 1 करोड़ एक्टिवा की बिक्री के आकंड़े को छू लिया था। जबकी दूसरा एक करोड़ का आकंड़ा छूने में महज तीन साल का ही समय लगा।

क्या है होंडा में खास
होंडा एक्टिवा 5G अपने बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के कारण काफी पसंद की जाती है। इस स्कूटी में 109.19सीसी का फैन कूल्ड 4 स्टोक वाला इंजन दिया गया है। इस स्कूटी के टॉप वेरियंट में एनालॉग-डिजिटल कॉम्बो क्लस्टर के साथ ईको स्पीड इंडीकेटर भी दिया गया है। कंपनी ने इस स्कूटी के माइलेज को शानदार बताते हुए इसके 1 लीटर में 60 किमी तक चलने का दावा किया है। नए होंडा एक्टिवा में आपको फ्यूल टैंक 5.3 लीटर का मिलता है।

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Check Also

हुंडई मोटर्स जल्द ही करने वाली है एक बड़ा धमका

देश की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स जल्द ही एक बड़ा धमका करने वाली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *