Wednesday , April 24 2019 2:29 AM
Breaking News

PM मोदी ने ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान के तहत वीडियों काॅफ्रेसिंग के माध्यम से देश के 500 स्थानों पर जनसमूह को संबोधित किया

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान के तहत वीडियों काॅफ्रेसिंग के माध्यम से देश के 500 स्थानों पर जनसमूह को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि पढ़े-लिखे, अनपढ़, कामगार, किसान, नौकरीपेशा से लेकर देश का हर आदमी चैकीदार है, यह एक स्पिरिट है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में ‘‘मैं भी चैकीदार’’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए देश और सवा सौ करोड़ भारतीय सबसे पहले हैं। उत्तर प्रदेश में आगरा से नगर निगम कर्मचारी श्री राजेश बाल्मीकि के सवाल का भी उत्तर दिया।
आगरा में ‘‘मैं भी चैकीदार’’ कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के सशक्त चैकीदार मोदी जी को भय-भूख और भ्रष्टाचार के विरूद्ध बड़ी सफलता मिली है। आज देश नई आशा और नई उम्मीदों के साथ अपने चैकीदार पर अटूट विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा है। जब कोई गरीब, वंचित परिवार का बेटा देश का प्रधानसेवक बनकर भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी, अपराध, गरीबी, अशिक्षा के खिलाफ चैकीदार बनता है तो देश का जन-जन चैकीदार बन जाता है। आज मोदी जी के साथ हम सभी की जिम्मेदारी है कि आगामी पांच वर्ष राष्ट्र के परम वैभवशाली निर्माण के लिए होना चाहिए। इसलिए मोदी जी को पुनः देश की बागडोर सौंपने की जिम्मेदारी भी हम सबकी है।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सीधे संवाद के तहत मैं भी चैकीदार कार्यक्रम में कहा कि आज देश चैकीदार के हाथ में सुरक्षित है। मोदी जी ने पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ देश की सेवा की है। हम सब भाजपा के कार्यकर्ता चैकीदार के रूप में मोदी जी की सरकार पुनः देश में पूर्ण बहुमत के साथ लाएंगे। देश का हर व्यक्ति आज मोदी जी के साथ चैकीदार के रूप देश की समृद्धि और विकास के लिए आगे बढ़ रहा है, जो हर बुराई के विरोध में जागरूक है। मैं भी चैकीदार हूं अभियान अब जन आंदोलन का रूप ले चुका है, जो भ्रष्टाचार के विरुद्ध है और देश की एकता, अखंडता, समृद्धि व विकास के लिए अडिग है। भारत के जन-जन की मुखर अभिव्यक्ति है मैं भी चैकीदार हूं।

केन्द्रीय मंत्री एवं लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा के साथ केन्द्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने गाजियाबाद में ‘‘मैं भी चैकीदार’’ कार्यक्रम में उपस्थित होकर कहा कि मोदी जी के रूप में देश को ऐसा चैकीदार मिला है जिसने भ्रष्टचारियों व अपराधियों को बेचैन कर दिया है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरएलवी स्कूल, सेक्टर 14, इंदिरा नगर लखनऊ में कहा कि भारत विश्व की महाशक्ति बनने की ओर अग्रसित है। मा0 मोदी मोदी के नेतृत्व में आगामी पांच वर्ष देश को आर्थिक और सामरिक महाशक्ति बनाने के साथ ही गरीब, वंचित, शोषित, पिछड़े, दलितो की आर्थिक समृद्धि और सामाजिक उत्थान के होंगे। उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा केडी पैलेस बनकी बाराबंकी में कार्यक्रम में उपस्थित रहे और इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री एवं प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा क्षेत्रांे में ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान का हिस्सा बनेंगे।
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर ‘‘मैं भी चैकीदार’’ कार्यक्रम के तहत प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, अमर पाल, त्रयम्बक त्रिपाठी, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय, संयज राय, प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख डा0 तरूणकांत त्रिपाठी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे, सह मीडिया संपर्क प्रमुख सुधाकर सिंह कुशवाहा, सह मुख्यालय प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंह, अतुल अवस्थी, सत्य प्रकाश आदि ने उपस्थित होकर कार्यक्रम का हिस्सा बने।

About Anand Gopal Chaturvedi

Group Editor / CMD Early News Group

Check Also

प्रियंका गांधी वाड्रा कानपुर में रोड शो, नुक्कड़ सभा करेंगी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी पूर्वी उ0प्र0  प्रियंका गांधी वाड्रा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *