Saturday , December 16 2017 4:16 PM
Breaking News
Home / Tag Archives: अखिलेश यादव

Tag Archives: अखिलेश यादव

केंद्र के दबाव में CM योगी आदित्‍यनाथ ताजमहल पहुंच गये- अखिलेश यादव

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। ताजमहल पर चले रहे विवाद के बीच योगी आदित्‍यनाथ ने गुरुवार को यहां का दौरा किया। इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर बदनामी होने के बाद केंद्र सरकार के दबाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मजबूरन गुरुवार को विरासत स्थल जाना पड़ा। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के ... Read More »

डा0 राममनोहर लोहिया की 50वीं पुण्यतिथि के अवसर नेता जी ने अखिलेश को दिया आशीर्वाद

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवाद के शिखर पुरूष, महान दार्शनिक, विचारक, डा0 राममनोहर लोहिया की 50वीं पुण्यतिथि राजधानी लखनऊ स्थित लोहिया पार्क में मनायी गयी। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डा0 लोहिया की आदम कद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया। जहां नेता जी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को आशीर्वाद भी दिया। इसके बाद समाजवादी ... Read More »

यूपी सरकार के शानदार कामों और भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम से हताश हो गए अखिलेश यादव – शलभ मणि त्रिपाठी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की अगुवाई में हर रोज हो रहे शानदार फैसलों और भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू हुई मुहिम से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी हताश हो गए हैं। चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा करने की बजाए ईवीएम मशीनों पर सवाल उठा ... Read More »

यूपी चुनाव 2017: अब मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को दिया आशीर्वाद, कहा- 9 फरवरी से प्रचार करेंगे

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी में एक बार फिर पिता-पुत्र के बीच की लड़ाई थमती दिख रही है  मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि अखिलेश यादव को मेरा आशीर्वाद और वह 9 फरवरी से यूपी में चुनाव करेंगे. इससे पूर्व मुलायम सिंह यादव ने अचानक एक इंटरव्यू में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि वह इससे नाराज ... Read More »

सपा का घोषड़ा पत्र थोड़ी देर में,अखिलेश,डिम्पल,समेत कई अन्य नेता मजूद लेकिन, मुलायम,शिवपाल नहीं आये

अर्ली न्यूज़/सपा मुख्यालय/लखनऊ।समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि  के अवसर पर अब से थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपना घोषड़ा पत्र जारी करने वाले है।अब देखना है उनके घोषड़ा पत्र के पिटारे में उत्तर प्रदेश के लिए क्या क्या है। इस अवसर पर किरणमय नंदा ने बोलते हुए कहा कि पिछले घोषड़ा पत्र का एक ... Read More »

ये चुनाव तय करेगा कि भारत किस तरफ जायेगा,उत्तर प्रदेश में विघटनकारी शक्तियों आगे बढ़ने नहीं देंगे

अर्ली न्यूज़/जनेश्वर मिश्र पार्क/लखनऊ।मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव ने सपा के सिल्वर जुब्ली कार्यक्रम में कहा कि ऐतिहासिक पार्टी है।समाजवादी पार्टी अंग्रेजी के खिलाफ नहीं।सभी लोग चाहतें है कि समाजवादी सरकार फिर से वापस लौटे।मै हर तरह की परीक्षा देने को तैयार हूँ।मुझे तलवार देते हो और कहते हो कि मै तलवार न चलाऊं।मुख्यंमंत्री ने कहा आज रजत जयंती कार्यक्रम है तो ... Read More »

हमेशा हँसने वाले अखिलेश आज बोलते हुए रोये,कहा अगर नेता जी कहते तो मै इस्तीफा दे देता,आपके खिलाफ साजिश होगी तो बोलुँगा

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।आज समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में CM अखिलेश यादव भाउक हुए और रोये भी।साथ ही कहा कि नेता जी आपके खिलाफ साजिश होगी तो मै बोलुँगा।मै आपका उत्तराधिकारी हूँ।मै क्यों पार्टी बनाऊँ।समाजवादी पार्टी पूरी आपकी है।आप आदेश देंगे मै इस्तीफा दूंगा। Read More »

समाजवादियों ने अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

अर्ली बॉलीवुड/लखनऊ। सपा विधान परिषद सदस्यों तथा जिला पंचायत अध्यक्षों ने आज यहाँ एक स्वर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का सकल्प लेते हुए वर्ष 2017 के चुनाव में बहुमत की समाजवादी सरकार बनाने के लिए पूर्णरुपेण जुट जाने का इरादा जताया। उन्होने कहा कि समाजवादी सरकार के कार्याे की सभी ओर प्रशंसा हो रही है और ... Read More »

सपा सरकार ने सिर्फ चार साल में ही चुनावी घोषणा पत्र के वादे किए पूरे -अखिलेश यादव

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। सपा प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहाँ कहा कि चार साल में समाजवादी सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र के वादे पूरे किए हैं। समाज के सभी वर्गो को लाभ देने वाली योजनांए सरकार ने कार्यान्वित की हैं। सरकार की छवि बेदाग और पारदर्शी है। जनविरोधी कुछ ताकते समाजवादी पार्टी के विरोध में है लेकिन जनता ... Read More »

अखिलेश यादव ने समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष डा0 श्वेता सिंह को बनाया

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष गीता सिंह के स्थान पर डा0 श्वेता सिंह लखनऊ को समाजवादी महिला सभा का प्रदेश अध्यक्ष नामित किया है। Read More »