Friday , September 22 2017 12:17 AM
Breaking News
Home / Main Slider

Main Slider

क्या चोरी छुपे एक दूसरे से सगाई कर चुके हैं दीपिका-रणवीर?

अर्ली बॉलीवुड/नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का इश्क छुपाए नहीं छुपा।  दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन तो लोगों द्वारा पसंद की जाती ही है लेकिन ऑफ स्क्रीन भी इस कपल के कई सारे फैन्स हैं।  हालांकि, दोनों के इस रिश्ते को लेकर कई बार दूर होनें की खबरें भी आईं, लेकिन दोनों ने इस खबरों को ... Read More »

हाईकोर्ट के फैसले के बाद ममता बोलीं-चाहे कोई मेरा गला काट दे, लेकिन ये ना बताएं कि मुझे क्या करना है

नई दिल्ली।  कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा दुर्गा मूर्ति विसर्जन के मसले पर राज्य सरकार के फैसले को रद्द किए जाने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चाहे कोई मेरा गला काट दे, लेकिन कोई भी मुझे यह न बताए कि मुझे क्या करना है।  ममता बनर्जी ने कहा कि शांति बनाए रखने के लिए जो करना ... Read More »

J&K – पाक ने एक बार फिर भारतीय चौकियों को बनाया निशाना, गोलीबारी में 3 जख्मी

जम्मू।  पाकिस्तानी सैनिकों ने दो दिन की शांति के बाद गुरुवार (21 सितंबर) को फिर से जम्मू और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया. इसमें तीन नागरिक जख्मी हो गए।  सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘पाकिस्तानी रेंजर्स ने अरनिया सेक्टर में बीएसएफ की चौकियों पर अकारण ... Read More »

बसपा के वरिष्ठ नेता इन्द्रजीत सरोज सपा में शामिल ,अखिलेश के नेतृत्व में 2019 के संसदीय चुनाव में मोदी सरकार के रथ को रोक देने का संकल्प जताया

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज आज अपने हजारों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। श्री सरोज ने  अखिलेश यादव के नेतृत्व में सन् 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने और 2019 ई. के संसदीय चुनाव में मोदी सरकार के रथ को रोक देने का संकल्प जताया। उन्होंने संघर्ष ... Read More »

फूलपुर सीट पर अब चुनाव होना तय, मायावती लड़ सकती हैं चुनाव?

अर्ली न्यूज़/इलाहाबाद।  उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और उपमुख्‍यमंत्रीकेसव प्रसाद मौर्य ने एमएलसी बनने के बाद लोकसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया है।  यानी योगी आदित्‍यनाथ और उपमुख्‍यमंत्री की क्रमश: गोरखपुर और फूलपुर की लोकसभा सीटों पर चुनाव होगा।  इस कड़ी में फूलपुर सीट इसलिए अहम है क्‍योंकि मीडिया रिपोर्टों में लगातार अटकलें लगाई जाती रही हैं कि बसपा सुप्रीमो ... Read More »

संयुक्त राष्ट्र ने जारी किया आंकड़ा, भूमध्यसागर में 2015 से अब तक 8500 लोगों की मौत

लंदन।  संयुक्त राष्ट्र की ओर से शुक्रवार (1 सितंबर) को जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, वर्ष 2015 से अब तक भूमध्यसागर पार करने के कोशिश में 8500 लोग या तो मारे गए हैं या लापता हो गए हैं।  संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी एजेंसी (यूएनएचसीआर) की ओर से ‘द गार्जियन’ के हवाले से जारी आंकड़ों के मुताबिक, यूरोप के तटों पर पहुंचने ... Read More »

जमीन पर जरूर देखना चाहिए विकास कार्य- CM योगी

अर्ली न्यूज़/गाजियाबाद। CM  योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा बैठक में कहा कि विकास कार्य जमीनी स्तर पर जरूर दिखना चाहिए और लोगों का विश्वास जीतने के लिए प्रशासनिक कार्य में सुधार करना आवश्यक है।  शुक्रवार को कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्रियों के लिए विश्राम गृह की सांकेतिक आधारशिला रखने के बाद मुख्यमंत्री ने जिले में सरकारी विभागों द्वारा किए जाने वाले कार्य की ... Read More »

NEET परीक्षा को लेकर हाईकोर्ट में लड़ाई लड़ने वाली लड़की ने की खुदकुशी आत्महत्या

अर्ली न्यूज़/अरियालुर।  NEET  आधारित मेडिकल परीक्षा के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में लड़ाई लड़ने वाली 17 वर्षीय दलित लड़की ने शुक्रवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।  तमिलनाडु को राष्ट्रीय प्रवेश-योग्यता परीक्षा (नीट) के दायरे से छूट नहीं दिये जाने के बारे में जानकर अनिता कथित तौर पर परेशान थी। पुलिस ने बताया कि वह इस जिले में एक गांव के ... Read More »

नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका लगा है, न तो कालेधन का पता चला है और नहीं नकली करेंसी का हिसाब ही मिला है-अखिलेश यादव

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका लगा है। इससे न तो कालेधन का पता चला है और नहीं नकली करेंसी का हिसाब मिला है। नहीं भ्रष्टाचार रूका है और नहीं आतंकवादियों की गतिविधियों में कमी आई हैं।       नोटबंदी का निर्णय भी अब ... Read More »

मोदी राज में मॅहगाई ही मॅहगाई,सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर में 7 रुपए की बढ़ोतरी, विमान ईंधन भी चार फीसद हुआ महंगा

अर्ली न्यूज़/नई दिल्ली।  सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर (एलपीजी) की कीमत में सात रुपये प्रति सिलेंडर से अधिक की बढ़ोतरी की गई है।  यह सरकार के हर माह सिलेंडर की कीमत में वृद्धि करने के निर्णय के अनुरूप है जिससे कि इस वित्त वर्ष के अंत तक सभी तरह की सब्सिडी को खत्म किया जा सके।  विमान ईंधन एटीएफ के दाम ... Read More »