Monday , January 22 2018 3:29 AM
Breaking News
Home / अपना शहर

अपना शहर

अमेठीः चीन में काम को लगते हैं 2 दिन, PM मोदी लेते हैं एक साल- राहुल

रायबरेलीः कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा कर रहे हैं. दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.  सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा. राहुल ने कहा पीएम मोदी ने आम जनता ... Read More »

कल्याण सिंह को जन्मदिन पर बधाईयों का तांता, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।   प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कल्याण सिंह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर से उनके दीर्घायु जीवन ... Read More »

विश्व संस्कृति की झलक दिखाई 13 देशों के बाल प्रतिनिधियों ने,सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया उद्घाटन

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल ,लखनऊ की मेजबानी में आयोजित ’25 वें अन्तर्राष्ट्रीय बाल शिविर का भव्य उदघाटन आज सी.एम.एस.कानपूर रोड में हुआ। यह उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह सी.एम.एस. फाउंडर डॉ जगदीश गाँधी ने द्वीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में 13 देशों से जिनमें इटली,मैक्सिको,जापान,स्वीडन,फ़िनलैंड,नार्वे,जर्मनी,अमेरिका,ब्राजील,कनाडा,कोस्टारिका,थाईलैंड एवं भारत के बच्चों ने भाग लिया और अपने अपने देशों ... Read More »

सी. एम. एस. में अन्तर्राष्ट्रीय बाल शिविर का भव्य उद्घाटन आज,स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह होंगे मुख्यअतिथि

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। सिटी मॉन्टेसरी स्कूल की मेजबानी में आयोजित 24 वें अन्तर्राष्ट्रीय  बाल शिविर हैप्पी पीपुल विलेज का भब्य उद्घाटन जाते वर्ष 30 दिसम्बर को  1 बजे सी एम् एस कानपुर ऑडिटोरिम में किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्यअतिथिचिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह होंगे। कार्यक्रम में 13 देशों के प्रतिभागी बच्चे भाग लेंगे। और रंगा रंग शिक्षात्मक सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा ... Read More »

UP पुलिस सुलझा रही है लेब्राडोर कुत्ते की दावेदारी का मामला

बदायूंः सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में दो पक्ष पालतू कुत्ते पर अपना-अपना दावा करते हुए पुलिस के पास पहुंच गए हैं।पुलिस ने शनिवार को बताया कि दो दावेदार कुत्ते को अपना बता रहे थे । जब मामला बहुत ज्यादा देर तक नहीं सुलझा तो पुलिस ने कुत्ते को अपने कब्जे में ले लिया पुलिस ने अब वास्तविक दावेदार का पता लगाने के लिए जांच प्रारम्भ कर दी है। पुलिस के ... Read More »

आधार देकर बैंक खाता खुलवाने वालों के लिए खड़ी हुई नयी मुसीबत

अगर बैंक एकाउंट खुलवाते समय आपने आधार जमा किया है तो आपके लिए नयी कठिनाई खड़ी हो गई है. यूआईडीएआई का कहना है कि, आपने भले ही अपना बैंक खाता आधार आईडी देकर खुलवाया हो, लेकिन 31मार्च से पहले उसमें आधार कार्ड नंबर से दोबारा लिंक कराना महत्वपूर्ण है. एक निश्चित समय तक खाता आधार से लिंक न होने पर बंद भी हो सकता है. दूसरी ओर खाते ... Read More »

CM योगी को भेजा, राजीव रौतेला और राकेश कुमार सिंह के विरूद्ध कार्रवाई पर फैसला

प्रदेश के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने रामपुर के डीएम रह चुके आईएएस राजीव रौतेला और राकेश कुमार सिंह के विरूद्ध कार्रवाई पर फैसला से जुड़ा प्रस्ताव CM को भेज दिया है. भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग से प्रकरण पर आख्या लिए जाने के बाद कार्यवाही पर निर्णय की आसार है. इलाहाबाद न्यायालय ने दो वर्ष पहले गैरकानूनी खनन के मामले में कठोर रुख अपनाते हुए रामपुर के इन दोनों पूर्व जिलाधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया है. न्यायालय ने शासन से ... Read More »

मुख्यमंत्री बोले- सोनिया ने हल कर दी भाजपा की परेशानी

राहुल गांधी ने अब कांग्रेस पार्टी की कमान संभाल ली है. ऐसे में उनके लिए अलग-अलग तरह की प्रतिकियाएं सामने आ रही हैं. विजय दिवस के मौके पर शहीदों के सम्मान प्रोग्राम में पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने पत्रकारों से वार्तामें बोला कि, सोनिया गांधी ने भाजपा की मुश्किलें सरल कर दी हैं. राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से हम हमारे रास्ते व भी खुल गए हैं. बोला कि हमारे लिए सरलता इसलिए हो गई है कि आम आदमी राहुल गांधी का ... Read More »

विजय दिवस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

विजय दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं उन्होंने शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया. कार्यक्रम में उन्होंने गांधी पार्क पहुंचकर शहीद स्थल पर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. उन्होंने सलामी देते हुए बोला कि उत्तराखंड सैन्य बाहुल्य प्रदेश है. हमारे सैनिकों ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी. हमें गर्व है कि हमारे प्रदेश से सबसे ज्यादा जांबाज निकले ... Read More »

आज से सड़कों पर दिखने लगे नीली पैंट वाले पुलिसकर्मी

यातायात पुलिसकर्मी एक दिसंबर से नीली पैंट पहने नजर आएंगे. डीजीपी सुलखान सिंह ने यातायात पुलिसवालों की अलग पहचान का हवाला देते हुए यह फैसला लिया था. नौ नवंबर को डीजीपी ने एक दिसंबर से इस व्यवस्था को लागू किए जाने का आदेश दिया था. डीजीपी ने एक दिसंबर से यातायात पुलिस के मुख्य आरक्षी और आरक्षी को खाकी के बदले नीली पैंट पहनने का आदेश दिया था. डीजीपी की अध्यक्षता ... Read More »