Saturday , July 22 2017 9:54 AM
Breaking News
Home / अपना शहर

अपना शहर

चाचा शिवपाल ने डंके की चोट पर दिया कोविंद को वोट, बोले – ‘पार्टी ने मेरी राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं’

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  राष्ट्रपति चुनाव के दिन सोमवार को समाजवादी पार्टी में चल रही फूट उस समय और बढ़ गई जब सपा के वरिष्ठ नेताओं ने खुलकर रामनाथ कोविंद का समर्थन किया।  उत्तर प्रदेश में जहां तमाम विपक्षी दलों ने मीरा कुमार को वोट दिया, वहीं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने घोषणा करते हुए एनडीए की उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को ... Read More »

KGMU के ट्रॉमा सेंटर में भीषण आग से 6 की मौत,योगी आदित्यनाथ ने किया ट्रॉमा सेंटर का दौरा

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में शनिवार को आग लगने की घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए लखनऊ के मण्डलायुक्त को जांच का आदेश दिया।  सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस घटना को दुःखद बताते हुए लखनऊ के मण्डलायुक्त को घटना की जांच कर तीन दिन में रिपोर्ट ... Read More »

गरीब एवं आर्थिक कमजोर परिवारों को घर देने का फैसला अभूतपूर्व – शलभ मणि त्रिपाठी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों को बेहद सस्ते और बेघर लोगों को मुफ्त घर देने की मोदी सरकार और योगी सरकार की योजना अभूतपूर्व और सराहनीय है। इस योजना का सीधा लाभ गरीबों और आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों को मिलेगा। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा ... Read More »

‘‘ढलता सूरज‘‘-नरेन्द्र सिंह राणा

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। (नरेन्द्र सिंह राणा)सूफी संत पीर भूल्लेशाह ने कहा  है कि इस संसार में उगता सूरज तो चढ़ता व ढलता देखा है लेकिन ढलता सूरज कभी भी चढता नहीं देखा गया। उन्होने गाया कि ‘‘चढदा सूरज ढलता देखा बुझता दीया बलता देखा‘‘, हीरे दा कोई मौल न जान-खोटा सिक्का चलता देखा, जिन्हादा नही कोई जग में वो भी पुत्तर ... Read More »

यूपी विधानसभा की सुरक्षा चाक-चौबंद होगी ,पढ़े नए नियम

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा में विस्‍फोटक मिलने के बाद सदन की सुरक्षा में बड़े बदलाव किए जाएंगे। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इसे किसी शरारती तत्‍व की साजिश करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि साजिश रचने वाले को बख्‍शा नहीं जाएगा। इस पूरे मामले की जांच एनआईए से कराने की सिफारिश की जा चुकी है। विस्‍फोटक PETN नेता प्रतिपक्ष की ... Read More »

नोएडा-मेड को बंधक बनाने का आरोप, पॉश सोसायटी में भीड़ ने किया पथराव,मालिक हर्षिता सेठी ने 10000/- चोरी का लगाया इल्जाम,CCTV फुटेज का हवाला

अर्ली न्यूज़/नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 में स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार के लोगों ने घरेलू नौकरानी पर पैसे चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पूरी रात कथित रूप से बंधक बनाकर रखा। आज (बुधवार) सुबह नौकरानी के परिजनों ने सैकड़ों अन्य लोगों के साथ मिलकर सोसाइटी पर धावा बोला, जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया। इस ... Read More »

योगी सरकार और इसके मंत्रियों को अपने दायित्वों के निर्वहन से ज्यादा बड़ी चिंता सांपो की है-राजेंद्र चौधरी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि भाजपा सरकार और इसके मंत्रियों को अपने दायित्वों के निर्वहन से ज्यादा बड़ी चिंता सांपो की है। जनेश्वर मिश्र पार्क में रोजाना हजारों लोग आक्सीजन लेने, योग और व्यायाम करने तथा पिकनिक मनाने आते हैं। इनमें बड़ी संख्या में बूढ़े, बच्चे और महिलाएं होती है। इनको सर्पदंश ... Read More »

राजनाथ सिंह के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बाल्मीकी समाज ने हवन पूजन कर लड्डू वितरण के साथ 66 कबूतरों को किया आजाद

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। देश के गृहमंत्री एवं लखनऊ सांसद माननीय राजनाथ सिंह जी के 66 वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भाजपा प्रदेश कार्यालय स्थित शिव मंदिर में बाल्मीकि समाज की ओर से हवन पूजन, लड्डू वितरण के साथ 66 कबूतरों को आजाद किया गया। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर रविवार की शाम पर हवन पूजन के साथ 66 किलो लड्डू का ... Read More »

बदजुबानी बंद कर मानसिक चिकित्सालय में इलाज करायें आजम – राकेश त्रिपाठी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राकेश त्रिपाठी ने आजम खान के सेना पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि आजम खान वाहियात बयान देने के लिए कुख्यात है। आजम खान ने पहले भी सुर्खियों में आने के लिए ओछे हथकण्डे व घटिया बयानों का सहारा लिया है। कारगिल शहीदों में मजहब तलाशकर पहले भी ... Read More »

मायावती ने लगाया आरोप , ‘कानून व्यवस्था के मामले में जीरो है योगी सरकार’

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। बसपा मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनावी वायदों पर 10 फीसदी भी खरा नहीं उतरने का आरोप मढते हुए आज कहा कि अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था के मामले में ये सरकार जीरो है। मायावती ने एक बयान में कहा, प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के मामले में तो यह सरकार ... Read More »