Friday , September 22 2017 12:25 AM
Breaking News
Home / अपना शहर

अपना शहर

बसपा के वरिष्ठ नेता इन्द्रजीत सरोज सपा में शामिल ,अखिलेश के नेतृत्व में 2019 के संसदीय चुनाव में मोदी सरकार के रथ को रोक देने का संकल्प जताया

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज आज अपने हजारों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। श्री सरोज ने  अखिलेश यादव के नेतृत्व में सन् 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने और 2019 ई. के संसदीय चुनाव में मोदी सरकार के रथ को रोक देने का संकल्प जताया। उन्होंने संघर्ष ... Read More »

नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका लगा है, न तो कालेधन का पता चला है और नहीं नकली करेंसी का हिसाब ही मिला है-अखिलेश यादव

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका लगा है। इससे न तो कालेधन का पता चला है और नहीं नकली करेंसी का हिसाब मिला है। नहीं भ्रष्टाचार रूका है और नहीं आतंकवादियों की गतिविधियों में कमी आई हैं।       नोटबंदी का निर्णय भी अब ... Read More »

पटना रैली:भाजपा ने देश के किसानों और गरीबों को पीछे कर दिया-अखिलेश

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। बिहार की राजधानी पटना में 27 अगस्त 2017 को को एक विराट रैली का आयोजन था। इसमें भाग लेने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद  किरनमय नंदा के साथ मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्वमंत्री राजेंद्र चौधरी भी गये थे। लखनऊ से तीनों लोग वायुयान से पटना के लिए चले थें। बिहार की यह यात्रा कई मायनों ... Read More »

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने, बर्बरतापूर्ण हमला की शिकार 14 वर्षीय शिवानी मिश्र से भेंट किया

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया है कि लखीमपुर खीरी में निघासन रोड पर तलवार से हमलाकर एक युवक ने 14 वर्षीय शिवानी मिश्र पर बर्बरतापूर्ण हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था जिसका लखनऊ के (के.जी.एम.यू. मेडिकल कालेज) में इलाज हो रहा है। समाजवादी पार्टी के जिला संगठन और पूर्वमंत्री  यशपाल चैधरी के साथ एम.एल.सी.आनंद ... Read More »

बड़ी-बड़ी बातें करना और सच को छुपाना भाजपा की फितरत में हैं-राजेंद्र चौधरी

अर्ली न्यूज़/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि बड़ी-बड़ी बातें करना और सच को छुपाना भाजपा की फितरत में हैं। समाजवादी पार्टी ने बाढ़, कानून व्यवस्था और शिक्षामित्रों आदि की त्रासदी पर महामहिम राज्यपाल को एक ज्ञापन देकर भाजपा सरकार के बारे में परिचय कराया तो भाजपा ने उल्टे आरोप लगाना शुरू कर दिया है। इस ज्ञापन पर ... Read More »

ममता बनर्जी ने मोहर्रम के दिन दुर्गा मूर्ति विसर्जन पर लगाई रोक, कहा अगले दिन करें

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा के बाद होने वाले मूर्ति विसर्जन को लेकर सफाई दी है।  दरअसल इस साल भी पिछले साल की तरह ही मोहर्रम और दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन एक ही दिन पड़ रहे हैं।  इस मसले पर बुधवार को ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा आयोजकों, मुस्लिम समुदाय और अन्य धर्मों के नेताओं ... Read More »

उत्तर प्रदेश: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अपने दफ्तर में लगाया जनता दरबार

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व उर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और CM योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का पालन करते हुये अपने विधानसभा स्थित कार्यालय में जनता दरबार लगाया और जनता की  विभिन्न प्रकार की समस्याएं सुनी और उनके समाधान के लिए निर्देशित किया।जनता दर्शन के दौरान मंत्री श्रीकान्त शर्मा से अर्ली न्यूज़ ... Read More »

‘योगी राज’ में शादी करने पर मिलेंगे 20 हजार रुपये और स्मार्टफोन

नई दिल्‍ली।  उत्‍तर प्रदेश सरकार अब सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन करेगी।  इसमें आने वाला सभी खर्च भी राज्‍य सरकार की ही तरफ से उठाया जाएगा. यह नई पहल यूपी सरकार ने गरीब परिवारों की लड़कियों की शादी करने के लिए शुरू करने जा रही है।  पहले जहां इस योजना के तहत लाभार्थी को 20 हजार रुपये का अनुदान दिया ... Read More »

सपा और बसपा के पूर्व एमएलसी बुक्कल नबाब, यशवंत सिंह और ठाकुर जयवीर सिंह BJP में शामिल

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  उत्तर प्रदेश विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले समाजवादी पार्टी और बीएसपी के तीन नेता आज बीजेपी में शामिल हो गए।  समाजवादी पार्टी के यशवन्त सिंह और बुक्कल नवाब के अलावा बहुजन समाज पार्टी के ठाकुर जयवीर सिंह बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,के समक्ष तीनों नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए ... Read More »

कोर्ट के फैसले या फिर आपसी सहमति के आधार पर ही राम मंदिर बनेगा-अमित शाह

अर्ली न्यूज़/लखनऊ।  उत्‍तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आये  बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में  उन्‍होंने कई मामलों पर मीडिया से खुलकर बातचीत की।   भाजपा राष्ट्रीय अध्‍यक्ष ने राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख साफ किया।  प्रेस कांफ्रेंस के दौरान संवाददाताओं के सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा हमारे घषणा पत्र में ... Read More »