Saturday , July 22 2017 9:50 AM
Breaking News
Home / खेल

खेल

महिला वर्ल्डकप 2017 : सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम मिताली को मिली ढेरों बधाइयां,खेलमंत्री बोले – जय हो!

अर्ली स्पोर्ट्स/नई दिल्ली।  भारतीय महिला क्रिकट टीम के आईसीसी विश्व कप के सेमीफइनल  में पहुंचने के बाद बधाइयों का तांता लग गया।  इसमें बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने मितालीराज  एडं कंपनी के प्रदर्शन की तारीफ की।  खन्ना ने कहा, ‘‘बीसीसीआई की ओर से मैं भारतीय महिला टीम को विश्व कप 2017 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई देता हूं।  मिताली राज ... Read More »

विश्व कप 2019 में धोनी-युवराज के हिस्सा लेने पर रवि शास्त्री ने जताया सन्देह

अर्ली स्पोर्ट्स/नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अनुभवी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के 2019 विश्व कप में हिस्सा लेने के बारे में अभी कोई विचार नहीं किया गया है। शास्त्री ने कहा, ‘2019 वर्ल्ड कप में अभी काफी समय है। धोनी और युवराज दोनों चैंपियन क्रिकेटर्स हैं। हम देखेंगे कि ... Read More »

अगर बारिश से मैच धुला तो बांग्लादेश को हराए बिना ही फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया

अर्ली क्रिकेट/नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अब टीम का मुकाबला 15 जून को बांग्लादेश से होगा। भारतीय टीम टूर्नामेंट में दो मैच जीतकर ग्रुप बी में सबसे शीर्ष स्थान पर बनी है। हालांकि श्रीलंका से उसे शिकस्त खानी पड़ी। लेकिन भारतीय टीम अंकतालिका में 4 अंक ... Read More »

कुंबले का कार्यकाल ख़त्म हो सकता है बतौर कोच, पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मैच होगा आखिरी असाइनमेंट!

अर्ली स्पोर्ट्स/नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय कोच की नियुक्ति के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बुधवार (31 मई) को खत्म होने के साथ ही यह लगभग तय हो गया है कि कोच अनिल कुंबले के एक साल के कार्यकाल को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा. इसका एक कारण तो यह हो सकता है कि कप्तान विराट कोहली को कोच ... Read More »

हमारे लिए यह अच्छी प्रतियोगिता का शानदार अंत: फ्लेमिंग

हैदराबाद। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल 10 में टीम के प्रदर्शन को अच्छी प्रतियोगिता का शानदार अंत करार दिया। मुंबई इंडियन्स के 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पुणे की टीम जसप्रीत बुमराह (26 रन पर दो विकेट), मिशेल जानसन (26 रन पर तीन विकेट) और लसिथ मलिंगा (बिना विकेट के 21 रन) ... Read More »

आईएसएसएफ विश्व कप: जीतू क्वालीफाई करने में विफल

म्यूनिख। शीर्ष निशानेबाजी जीतू राय आईएसएसएफ विश्व कप राइफल पिस्टल की पुरूष 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में पहुंचने में विफल रहे। तेजस्विनी सावंत भी महिलाओं की 50 मीटर राइफल थ्री पाजीशन स्पर्धा में क्वालीफाइंग अंक तक पहुंचने में असफल रहीं। जीतू ओवरआल 10वें जबकि तेजस्विनी 15वें स्थान पर रहे। जीतू ने फाइनल्स में क्वालीफाई करने के लिये ... Read More »

खुद को फ्रेंच ओपन का दावेदार नहीं मानते एलेक्सेंडर ज्वेरेव

पेरिस। जर्मनी के किसी खिलाड़ी को रोलां गैरो पर खिताब जीते 80 साल का समय बीच चुका है लेकिन रोम में नोवाक जोकोविच को हराकर खिताब जीतने के बावजूद एलेक्सेंडर ज्वेरेव ने जोर देकर कहा कि वह फ्रेंच ओपन में खिताब के दावेदार नहीं हैं। माना जा रहा है कि अगर नौ बार के चैम्पियन रफेल नडाल, दुनिया के नंबर ... Read More »

जमशेद ने पीसीबी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

कराची। निलंबित टेस्ट बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अदालत में घसीटने की धमकी देते हुए आरोप लगाया है कि पीसीबी साथी खिलाड़ियों को उनके खिलाफ गवाही देने के लिए मजबूर करके उन्हें स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में फंसाने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान की ओर से दो टेस्ट, 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 18 टी20 मैच खेलने वाले ... Read More »

पीसीबी को सचेत किया था आईसीसी एएसयू ने: फ्लैनगन

213.jpg कराची। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई (एसीएसयू) के प्रमुख सर रोनी फ्लैनगन ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एसीयू को पाकिस्तान सुपर लीग में संभावित स्पाट फिक्सिंग के बारे में पहले ही सचेत कर दिया था। पीसीबी अब तक दावा करता रहा है कि उसके एसीयू अधिकारियों ने फरवरी में लीग ... Read More »

फिल्म लोगों को मेरी निजी जिंदगी से रूबरू कराएगीः सचिन

नयी दिल्ली। भारत रत्न सचिन तेंदुलकर का कहना है कि उनकी बायोपिक ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ में लोगों को उनकी जिंदगी के कुछ बेहद अनकहे और अनछुए पहलू देखने को मिलेंगे। अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचे सचिन ने कहा, ‘‘हमने हमारी फिल्म में कुछ ऐसा दिखाने की कोशिश की है जिससे लोग अभी तक अवगत नहीं थे।’’ ... Read More »