Latest News
Newsस्पोर्ट्स

क्रिकेट को अलविदा कहने के बावजूद लोगों के दिलों मे राज करने का हुनर |

नई दिल्ली : इस खिलाड़ी ने क्रिकेट की दुनिया को भले ही छोड़ दिया हो परंतु वह एक गब्बर है और उस गब्बर का नाम है शिखर धवन, बल्लेबाजी में ये खिलाड़ी जितना कमाल है उतना ही धमाल धवन सोशल मीडिया पर भी मचाते हैं।हर दिन गब्बर के नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं, इसी कड़ी में अब शिखर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसे फैन्स भी काफी ज्यादा पसंद करने के साथ-साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं।
भले ही धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनका इसका दुख नहीं है और वो खुलकर जिंदगी को जीने में विश्वास रखते हैं। क्रिकेट से दूर धवन हर वो काम करते है, जो लोगों के बीच हंसी-मजाक लाए, ऐसा ही एक काम धवन को सबसे ज्यादा पसंद है और वो काम है इंस्टाग्राम की रील बनाना। हर दिन धवन की स्टाइलिश रील्स लेकर फनी रील सामने आती ही रहती है।

* दोस्त की गर्लफ्रेंड का कॉल उठाने पर गब्बर ने बनाई रील।
*वीडियो में धवन के कपड़े हैं सबसे ज्यादा ही अलग।
*साथ ही इस फनी रील पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी किया कमेंट।
*गब्बर की इस फनी रील को अब तक इंस्टाग्राम पर मिल चुके हैं लाखों लाइन
शिखर धवन ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए जुलाई-अगस्त महीने में क्रिकेट खेला था, जहां वो लंका दौरे के दौरान टीम के कप्तान भी थे और टीम ने अच्छा प्रदर्शन भी किया था। लेकिन हाल ही में यूएई में खत्म हुए टी-20 वर्ल्ड कप के लिए धवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थेसाथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के लिए भी इस बल्लेबाज को नहीं चुना गया था। फिर भी धवन लगातार अभ्यास कर रहे हैं और इसे लेकर भी वो इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते रहते हैं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button