Latest News
अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल, अधूरी रह गई पहली इच्छाकिसान बड़े दिल्ली की और, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, बॉर्डर सीलमिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द, कोलकाता के अस्पताल में भर्तीपाकिस्तान में जनरल मुनीर ने बांटी किसको कितनी सीट, PMNL-PPP-MQM-P गठबंधन सरकारपाकिस्तान चुनाव परिणाम में देरी के बीच आया इमरान खान का एआई विजय भाषणचौधरी चरण सिंह को मिला भारत रत्न, गदगद जयंत चौधरी, बाटे मिठाइयांलाल कृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, प्रधानमंत्री मोदी का ऐलानपाकिस्तानियों ने भारतीय नौसेना जिंदाबाद के लगाए नारे, जान बचाने के लिए किया भारत को शुक्रियाBudget 2024: महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, इंफ्रा को दी भारी रकम, किसानों-मिडिल क्लास-युवाओं को बजट में मिला क्या?राहुल की सुरक्षा में चूक, कार का शीशा टूटा, अधीर बोले- किसी ने पत्थर मारा होगा; सुप्रिया ने कहा- सुरक्षा घेरे की रस्सी से टूटा शीशा
Newsटॉप न्यूज़महाराष्ट्र

प्रभाकर ने दिए बयान में कहा, समीर रंगदारी मांगने की साजिश में शामिल।

महाराष्ट्र : मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में समीर पर कसा शिकंजा,पहले तो समीर वानखेड़े को केस से हटाया गया और उन पर लगे आरोप की निष्पक्ष जांच कराने के लिए दिल्ली टीम गठित की गई, अब बताया जा रहा है कि स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की विजिलेंस टीम पूछताछ कर रही है. इस टीम में 7 अफसर हैं. डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह बांद्रा स्थित सीआरपीएफ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं.

प्रभाकर सैल दोपहर दो बजे से गेस्ट हाउस में मौजूद है. वो अपने वकीलों के साथ यहां पहुंचा था.

बताया जा रहा है कि प्रभाकर सैल ने एनसीबी की विजिलेंस टीम को दिए बयान में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के रंगदारी मांगने की साजिश में शामिल होने की बात कही है.

प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, एनबीसी अभी प्रभाकर सैल का बयान दर्ज कर रही है. ये स्पष्ट तौर पर साजिश है और खेल पैसे की उगाही के लिए किया गया. इसमें अकेले समीर वानखेड़े नहीं हैं. हो सकता है कि एनसीबी से और भी लोग शामिल हों.

तुषार खंडारे ने कहा कि अब हमें बताया जा रहा है कि एनसीबी की स्पेशल SIT टीम भी प्रभाकर सैल से पूछताछ करना चाहती है. हमने उनसे पहले नोटिस देने के लिए कहा है. हम सरकार से अपील करते हैं कि इस मामले में तुरंत प्राथमिकी दर्ज करे.

बता दें कि इस मामले में उस समय सारे समीकरण बदल गए थे जब गवाह प्रभाकर सैल ने मुंबई जोन के एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगा दिए थे. दावा कर दिया गया था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग हुई थी. इस सनसनीखेज आरोप के बाद ही वानखेड़े के खिलाफ जांच बैठाई गई और वे इस केस से भी हट चुके हैं.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button