Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
मनोरंजन

Bigg Boss 16 विनर MC Stan ने चुटकियों में तोड़ा इंस्टा लाइव रिकॉर्ड

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) विनर एमसी स्टैन (MC Stan) ने  एक और रिकॉर्ड ब्रेक किया है. कुछ दिन पहले एमसी स्टैन ने विनिंग पोस्ट के लाइक्स से विराट कोहली का रिकॉर्ड ब्रेक किया था तो वहीं अब शो जीतने के बाद एमसी स्टैन पहली बार इंस्टा लाइव आए. इंस्टा लाइव आते ही एमसी स्टैन ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. एमसी स्टैन शो जीतने के बाद करीबन 10 मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए थे. इस दौरान एमसी स्टैन ने अपने नए गाने को हल्का सा गुनगुनाया और इंस्टा लाइव में देखते ही देखते इतने सारे फैंस और सेलेब्स जुड़ गए कि एक बार फिर से एमसी स्टैन ने नया रिकॉर्ड बनाया है.

एमसी स्टैन (MC Stan) के लाइव व्यूज सोशल मीडिया पर 10 मिनट के अंदर 541K हो गए. चंद मिनट में इतने ज्यादा व्यूज होने वाले एमसी स्टैन पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. यहां तक कि अपने इस नए रिकॉर्ड से एमसी स्टैन ने शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख खान के इंस्टा लाइव पर करीबन 255K व्यूज आते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी काफी ज्यादा मार्जन से पीछे छोड़ दिया है.

एमसी स्टैन जीतने के बाद जैसे ही पहली बार चंद मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए तो उन्होंने इतिहास रच दिया. यहां तक कि एमसी स्टैन का इंस्टा लाइव दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप टन लाइव में शुमार हो गया. यहां तक कि इस इंस्टा लाइव को क्रिस्टीनो रोनाल्डो, ड्रेक , निक्की मिनाज और बीटीएस मेंबर्स Jungkook और Taehyung के भी लाइक्स मिले.

रैपर और ‘बिग बॉस 16’ विनर एमसी स्टैन ने पैन इंडिया टूर का एनाउंस किया. रैपर के पैन इंडिया टूर का एनाउंस करते ही मुंबई और पुणे के टिकट कुछ मिनटों में ही सारे बिक गए. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस से पहले और बाद में एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा बढ़ गई है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button