Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
मनोरंजन

आग लगाने के लिए पेट्रोल नहीं पलक तिवारी की पिक्स ही काफी है |

पलक तिवारी , खूबसूरत हसीना श्वेता तिवारी की कमसिन कली है , अपनी माँ की तरह सुन्दर और हॉट, देख कर मन ही न भरे |

Palak Tiwari की तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही हैं आग, अगर नहीं देखी तो एक बार जरुर देखें

श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की जुगत में लगी हुई हैं। पलक लगातार इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं।

Shweta Tiwari's daughter Palak Tiwari's bold and beautiful photos storm  internet - In Pics | News | Zee News

 

इसी बीच अब दिवाली के मौके पर पलक तिवारी की कुछ बोल्ड तस्वीरें सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरें में उनका ग्लैमरस अवतार फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

पलक तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद हॉट अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है।

पलक तिवारी की हॉट तस्वीरें

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पलक व्हाइट एंड ब्लू कलर की बेहद ही डेप नेक टॉप में पहनी हुई है। इन तस्वीरों में उनका पोज देने का अंदाज बेहद ही कातिलाना है।

Palak Tiwari Leaf Photoshoot: Shweta Tiwari's Daughter Palak Tiwari Photo  Compared With Kiara Advani Leaf Photoshoot - श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक ने  पत्तों के बीच करवाया फोटोशूट, कियारा आडवाणी ...

 

इन तस्वीरों में पलक की हॉटनेस देख फैंस लगातार लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं एक फैंन को उनकी आखिरी तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button