Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
Newsउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

सुर्खियों में कांग्रेस छोड़ बीजेपी मे शामिल हुई अदिति पर चढ़ा कमल का रंग,|

लखनऊ : रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं।पिछले दिनों कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई हैं, जो कि पिछले 2 सालों से अदिति कांग्रेस के खिलाफ मुखर होकर बोलती नजर आ रही थी। तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि अदिति जल्द ही कांग्रेस को अलविदा कहकर किसी और पार्टी का दामन थाम लेंगी।अदिति ने योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ में कहा था कि इस सरकार के आने के बाद से थानों में एफआईआर रजिस्टर्ड की जाने लगी। उनकी इस बात पर इस कार्यक्रम में मौजूद समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने सवाल पूछा था – क्या आपके पिताजी के राज में अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जाती थी?

इस सवाल पर अदिति ने कहा था – आप राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, मैं केवल अपने क्षेत्र तक बात सीमित रखूंगी। मैं उस जगह से विधायक हूं जहां से सोनिया गांधी पिछले पांच बार से सांसद बन रही हैं। वो रायबरेली कितना आती हैं? उनकी बात छोड़िए उनके प्रतिनिधि तक वहां नहीं आते हैं। जब वह जनता की समस्याएं और परेशानियां सुनने नहीं आती है तो कौन एफआईआर लिखवाएगा।
आपके पिताजी कांग्रेस परिवार में थे और आप अचानक उनके निधन के बाद से कांग्रेस से मुंह क्यों मोड़ ले रही हैं? इस पर अदिति ने कहा था आपको अपना होमवर्क करके आना चाहिए था। मेरे पिताजी ने 3 चुनाव कांग्रेस से लड़ा था बाकी वह निर्दलीय चुनाव लड़ते थे। अदिति ने सोनिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमने जिस प्रतिनिधि को दिल्ली चुनकर भेजा उनकी क्या इतनी भी जिम्मेदारी नहीं है कि वह अपनी जनता को आकर देखें
गौरतलब है कि अदिति ने कांग्रेस छोड़ने के बाद सोनिया गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कांग्रेस में केवल एक परिवार ही नेतृत्व कर रहा है। बता दें कि अदिति सिंह पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, और जीत हासिल करके पहली बार विधानसभा पहुंचीं थीं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button