Latest News
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3मनोरंजन

जल मे जलवे दिखाती जलपरियाँ या पानी मे आग लगाती हसीनाएं

वर्षा की बूंदों के बाद जिस तरह प्राकृतिक सौंदर्य निखरकर लोगों के सामने आता है इसी तरह जब किसी हुस्न पर पानी पड़ता है तो वह और खूबसूरत हो जाता है या यू कहें पानी हुस्न की आग को भड़का देता है।
वही हाल ही में ही सुमोना चक्रवर्ती ने गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा की हैं। जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी मित्र अभिनेत्री तराना तथा उर्वशी ढोलकिया के साथ पूल में खूब मस्ती की। इस के चलते तीनों बिकिनी अवतार में दिखाई दे रही थीं। सुमोना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को साझा की है
आपको बता दें कि सुमोना कपिल के शो में उनकी ऑनस्क्रीन बीवी की भूमिका में दिखाई दी थीं। जिसके पश्चात् से उन्हें घर घर में पहचान प्राप्त हुई। इतना ही नहीं सुमोना की लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ते ही उन्हें फिल्मों में काम करने का अवसर भी प्राप्त हुआ। वह फिल्म ‘मन’, ‘किक’, ‘बर्फी’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वही उर्वशी एवं तराना टेलीविज़न की लोकपिय अभिनेत्री हैं। उर्वशी ने कसौटी जिंदगी की में वैंप कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसके पश्चात् से आज तक लोग उन्हें कोमोलिका के तौर पर अधिक पहचानते हैं।
सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपना वह कोई भी मस्ती भरा फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर डालने से नहीं चूकती है वह अपने मित्रों तथा परिवार की तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा करना नहीं भूलतीं। यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फोटो तथा वीडियो खूब वायरल होते हैं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button