Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
टॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

शो के दौरान निशांत भट्ट ने शमिता शेट्टी के साथ की ओछी हरकत

 बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेस्टेंट बनकर आई, शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से अपनी एक बातचीत के दौरान कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। Big Boss OTT को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन घर में लड़ाई-झगड़े का फुल माहौल देखने को मिल रहा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने हालिया एपिसोड में शो के कोरियोग्राफर निशांत भट्ट को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल से अपनी बातचीत के दौरान यह खुलासा करते हुए कहा कि वे और निशांत एक दूसरे को पहले से जानते हैं, लेकिन निशांत भट्ट द्वारा की गई एक ओछी हरकत की वजह से शमिता ने उनसे दूरी बना ली थी।

बिग बॉस में एक बार फिर शमिता शेट्टी का सामना जब कोरियोग्राफर निशांत भट्ट से हुआ तो उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं। बुधवार के शो में दिखाया गया कि शमिता और दिव्या बेड पर लेटे हुए एक दूसरे से बात कर रही थीं। उसी बातचीत के दौरान शमिता ने बताया कि, एक शो के दौरान उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि निशांत ने अपनी लाइन क्रॉस की है, जिसकी वजह से उन्हें काफी अनकंफर्टेबल महसूस हुआ। इसके बाद शमिता ने कहा कि, मैं उस हादसे का जिक्र नहीं करना चाहूंगी, लेकिन निशांत ने एक बार मेरे साथ अपनी हद पार कर दी थी, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया था। मैंने उसे कहा था कि यह उसने बहुत गलत किया है, जिसके बाद हमारी बात होनी बंद हो गई थी।’

इसी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा है,’मुझे लगता है मुझे उससे यह दूरी बरकरार रखनी चाहिए क्योंकि वह हादसा मैं फिर से याद नहीं करना चाहती। इसलिए स्टेज पर भी मैंने जब इसे देखा तो बस ऐसे रिएक्ट किया कि हां मैं इसे जानती हूं। आपको बता दें कि शमिता दूसरी बार बिग बॉस में आई हैं, इससे पहले भी शमिता बिग ‘बॉस सीजन 3’ में नजर आ चुकी हैं, लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। साथ ही आपको यह भी बता दें कि निशांत भी इंडस्ट्री के जाने पहचाने कोरियोग्राफर हैं। अगर एपिसोड की बात की जाए तो शो के पहले ही टास्क में निशांत और उनके पार्टनर मूस ने जीत हासिल की है। जिसकी वजह से मूस को उसका सारा सामान वापस मिल गया। और दिव्या के अलावा घर की सभी लड़कियों को सिर्फ 25 आइटम चुनने और लेने की अनुमति है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button