Latest News
Newsउत्तर प्रदेश

पीसीएस रहे अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,घर मे रहते थे अकेले।

बस्ती : उत्तर प्रदेश के बस्ती में रहने वाले पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शव किच्छा स्थित उनके मकान से बरामद हुआ। सूचना पर उनके परिजन यहां पहुंच गए हैं। वे पिछले पांच साल से सेवानिवृत्ति होने के बाद से अकेले यहां बंडिया भट्टा में बने अपने मकान में रह रहे थे।मूल रूप से पांडे पोखरा, गांधीनगर ,बस्ती (यूपी) निवासी रामकृत राम (66) पुत्र भूरे राम फैजाबाद यूपी में सेवायोजन विभाग के निदेशक पद से साल 2016 में सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने यहां बंडिया भट्टा में नमक फैक्ट्री के निकट कालोनी में अपना मकान बना लिया था। दीपावली के दिन बृहस्पतिवार को कालोनी के लोगों ने उनके मकान को कई दिन से बंद होने और उसमें से दुर्गंध आने की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी।
सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची उनके रिश्तेदारों व आस पड़ोस के लोगों को बुलाकर अंदर से बंद दरवाजे को किसी तरह तोड़ा गया तो रामकृत राम अपने बिस्तर पर मृत मिले। बताया कि तीन-चार दिन पहले मौत होने का अनुमान है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा। सूचना मिलने पर बस्ती यूपी से मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।
इधर, मृतक के पुत्र अवनीश के मुताबिक एक रिश्तेदार के कहने पर उनके पिता ने यहां मकान बना लिया था। वह यहां रहते थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य बस्ती में ही रहता था। अवनीश ने बताया कि उसके अलावा परिवार में मां व दो बहने हैं। अवनीश पंजाब नेशनल बैंक फैजाबाद में नौकरी करते हैं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button