Latest News
 प्रादेशिकNewsउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यलखनऊशहर

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर BJP कार्यकर्ता घर-घर जा कर करेंगे पार्टी प्रचार

LUCKNOW: विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी गंभीरतापूर्वक चुनावी रणनीति पर मंथन कर रही है इसी के चलते पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता घर घर जा कर बीजेपी की उपलब्धियां जनता को बताएंगे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को इस बार ऐसे ऐतिहासिक रूप से मनाने का फैसला किया है. जिसके जरिए जनता में संदेश भी जाए और चुनाव का बिगुल भी मजबूती से फूंकते हुए उपलब्धियों को लेकर घर -घर दस्तक देने की मुहिम भी शुरू की जा सके.

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती इस बार वृहद तरीके से मनाने का फैसला किया है. इसके लिए यूपी के 1,63,000 बूथों पर इस बार पन्ना प्रमुख और बूथ प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ पंडित दीनदयाल को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. उनके चित्र पर माल्यार्पण करेंगे और भाजपा सरकार में जो अंत्योदय योजना शुरू की है, उसको पंडित दीनदयाल के सपने से जोड़कर लोगों को बताएंगे.

यही नहीं पंडित जी की जयंती से ही यूपी में घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की योजनाओं के बारे में लोगों को बताना शुरू करेंगे. इसे हम इस तरह भी कह सकते हैं कि, यूपी में चुनाव प्रचार की शुरुआत पंडित दीनदयाल की जयंती से ही शुरू हो गया है, तो गलत नहीं होगा, यानि पंडित दीनदयाल के जरिए संदेश भी दे दिया गया और कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के लिए लगा है.

प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती है. जयंती के अवसर पर राज्य के भीतर सभी बूथों पर 163000 बूथों पर पन्ना प्रमुख और बूथ प्रमुख 24 तारीख को और आज और कल 3 दिन में सभी बूथों पर कार्यकर्ता पंडित दीनदयाल को श्रद्धांजलि अर्पित करेगा और माल्यार्पण करेगा और पंडित दीनदयाल जी, ने जो अंत्योदय का मंत्र दिया है, पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को ऐसे समान करने का काम है, उनको आवास देने का कार्य है, इन सभी योजनाओं को लेकर आदरणीय मोदी सरकार की केंद्र की योजना और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं को लेकर घर-घर जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button