Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
मनोरंजन

केआरके ने कंगना से भी लिया से पंगा, फ्लॉप बताया आने वाली फिल्म को

दिल्ली। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अक्सर विवादों में ही रहते हैं. अब तक तो वो फिल्म देख कर अपना रिव्यू देते थे लेकिन अब वो आने वाली फिल्म के बारे में सुनते ही उसका हाल बता देते हैं. अभी सलमान खान को लेकर उनका मामला ठंडा हुआ नहीं कि अब उन्होंने कंगना से पंगा ले लिया.

केआरके (KRK) कुछ ना कुछ ऐसा कहते रहते हैं जिनसे विवाद होता है और वह चर्चा में आ जाते हैं. पहले उन्होंने सलमान खान और उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर तमाम बातें कहीं. सलमान ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था. अब केआरके (KRK) ने पंगा गर्ल कंगना रनौत पर निशाना साधा है.

दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ऐलान किया जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है. केआरके ने कंगना की फिल्म को लेकर कहा कि यह उनकी लगातार 12वीं फ्लॉप होगी.

केआरके (KRK) ने ट्वीट किया कि ‘निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म ‘इंदु सरकार’ बनाई थी और कुत्ता भी देखने नहीं गया. अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. मतलब है कि वह इसी कतार में अब 12वीं फ्लॉप बनाना चाहती हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.’

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं. जिनमें वह कभी चेहरे पर पेंट तो कभी पूरी बॉडी का स्कैन करवाती नजर आईं. एक तस्वीर में कंगना (Kangana Ranaut) के चेहरे पर नीले रंग का पेंट नजर आया. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर प्लास्टिक रखकर प्रॉस्थेटिक प्रॉसेस की तैयारी की जा रही थी. इस पोस्ट के साथ कंगना ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button