Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
Newsमनोरंजन

ग्रीन स्विमसूट में दिए बोल्ड पोज,बेहद हॉट और पुरकशिश अनुष्का |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद अपने पुराने शेप में आ गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. फोटोज को देखकर साफ है कि अब वह पहले की तरह स्लिम हो गई हैं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, मचल गया पति विराट कोहली का दिल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) नियोन ग्रीन स्विमसूट में नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देखकर किलर पोज दे रही हैं. अनुष्का (Anushka Sharma) की इन फोटोज पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब कमेंट कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, मचला विराट का दिल - Latest News &  Information

फैंस अनुष्का की खूबसूरती और फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है.

Anushka Sharma in Neon Green Monokini Pool Photos Goes Viral see pics | अनुष्का  शर्मा ने नियोन ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें, पूल में दिखा ग्लैमरस  अंदाज, देखें फोटो ...

अनुष्का के पति विराट कोहली ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है. इसके अलावा अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें केला और डोसा जैसी खाने की चीजें नजर आ रहे हैं, जिसे केले के पत्ते पर सर्व किया गया है. अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ‘स्वादिष्ट’.

Anushka Sharma Beach Vacation Pics: Anushka Sharma Turns Into a Water Baby  as She Slays In a Bikini

इससे पहले अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जो खूब चर्चा में रहीं. फोटो में अनुष्का (Anushka Sharma) ब्लैक जालीदार ड्रेस में नजर आईं. दरअसल, अनुष्का (Anushka Sharma) ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था.

स्टाइलिश मॉम अनुष्का शर्मा

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anusha Sharma) पिछली बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी काम किया था.

Anushka Sharma ने नियॉन स्विमसूट में लगाई सोशल मीडिया पर आग, तस्वीरें देख  फैंस के छूटे पसीनें - The Vocal News Hindi | Anushka Sharma sets social  media on fire in a

अनुष्का पिछले तीन साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button