Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
ब्रेकिंग न्यूज़स्पोर्ट्स

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने खेली तूफानी पारी

द हंड्रेड के वुमन्स कॉम्पिटिशन (The Hundred Women’s Competition) के 25वें मुकाबले में सदर्न ब्रेव टीम और वेल्श फायर (Southern Brave vs Welsh Fire) की आपस में भिड़ंत हुई। जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने डेनियल वॉट (Danielle Wyatt) के साथ मिलकर सदर्न ब्रेव टीम के लिए तूफानी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों ने वेल्श फायर के गेंदबाजों को धूल चटाई। पहले विकेट के लिए मंधाना और वॉट ने 68 गेंदों में 107 रनों की पार्टनशिप खेली और टीम को 15 चौके और 4 छक्कों के दम पर फाइनल में पहुंचाया।

मंधाना और वॉट के इस बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सदर्न ब्रेव ने वेल्श फायर वुमन को 39 रन से मात देकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। वहीं सदर्न ब्रेव की टूर्नामेंट में ये छठी जीत है साथ ही 7 मैचों में अब तक 12 अंक हो गए हैं। इसके साथ ही वह पॉइट्स टेबल पर शीर्ष पर है।

इस दौरान मंधाना ने 3 छक्के लगाए। इसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं मंधाना द हंड्रेड वुमन्स कॉम्प्टीश 2021 में छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनके 7 मैच में 6 छक्के हो गए हैं। जबकि दूसरे नंबर पर डेनियल वॉट हैं जिन्होंने 7 मैचों में 5 छक्के लगाए हैं। बता दें कि डेनियल वॉट वही खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली को शादी का प्रपोजल दे चुकीं हैं।

इंग्लैंड के साउथैम्पटन के द रोज बाउल ग्राउंड में खेले गए इस मुकाबले वेल्श फायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद सदर्न ब्रेव टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेल्श फायर 100 गेंदों में 4 विकेट पर 127 रनों पर ही सिमट गई।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button