Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
मनोरंजन

Filmfare Awards 2024: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का दबदबा कायम, 12वीं फेल बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म

अर्ली न्यूज़ नेटवर्क।
मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए शीर्ष सम्मान हासिल करके फिल्मफेयर अवार्ड्स के 69वें संस्करण में अपना दबदबा बनाया। रविवार को गुजरात में आयोजित समारोह के दौरान, रणबीर कपूर को संदीप रेड्डी वांगा की विवादास्पद फिल्म एनिमल में उनके प्रदर्शन के लिए अग्रणी भूमिका (पुरुष) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया, जबकि आलिया भट्ट ने करण जौहर की रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके प्रदर्शन के लिए अग्रणी भूमिका (महिला) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती।

विधु विनोद चोपड़ा को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में मान्यता दी गई, उनकी जीवनी पर आधारित ड्रामा 12वीं फेल को एनिमल, एटली कुमार की जवान, अमित राय की ओएमजी 2, सिद्धार्थ आनंद की पठान और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को पछाड़ते हुए सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ताज पहनाया गया।

दूसरी ओर, देवाशीष मखीजा की थ्रिलर जोराम ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म (क्रिटिक्स) का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता, जबकि विक्रांत मैसी (12वीं फेल), रानी मुखर्जी (मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे) और शेफाली शाह (थ्री ऑफ अस) ने प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। 
फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता आयुष्मान खुराना और टीवी होस्ट मनीष पॉल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में ग्लैमरस रेड-कार्पेट उपस्थिति, मनमोहक प्रदर्शन और जीत के प्रेरक क्षण शामिल थे।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button