Latest News
Early News Hindi Daily E-Paper 26 September 2021मोदी के यूएनजीए भाषण की 12 बड़ी नीतिगत बातें ट्वीट की विदेश मंत्री एस. जयशंकर नेप्रियंका का 7 दिवसीय लखनऊ दौरा, लेंगी चुनावी तैयारियों का जायजाकेंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा- एसबीआई आकार के 4-5 और बैंकों की भारत को जरूरतवाराणसी, मिजार्पुर को जोड़ेगी बोट सेवा, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पूरा होने का इंतजारआज होगा योगी कैबिनेट विस्तार, राजभवन में हलचल तेजकार्तिक सारा की जोड़ी एक बार फिर आएगी साथ, सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायॉपिक में लगाएंगे अपने हुनर का तड़कागदर की ‘सकीना’ का बेहद बोल्ड अंदाज़ देख आपके छूट जायेंगे पसीनेमन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने की एलोवेरा विलेज की तारीफ, जानिए क्या है खासपंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर BJP कार्यकर्ता घर-घर जा कर करेंगे पार्टी प्रचार
 प्रादेशिकअपना शहरउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यलखनऊशहर

राजनीतिक घमासान: भाजपा का अखिलेश पर तीखा तंज

लखनऊ। माफिया डॉन से नेता बने मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी को सपा में शामिल करने को लेकर भाजपा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी शनिवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए हैं।

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर हैशटैग शेमऑन अखिलेश के साथ ट्वीट किया और कहा कि अखिलेश ‘सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे’ लाइन का पालन कर रहे हैं। आप किस समाजवाद की बात कर रहे हैं डॉन मुख्तार अंसारी के परिवार को एसपी में शामिल कराना। लोग सब कुछ देख रहे हैं।

भाजपा ने मुख्तार अंसारी पर एक वीडियो भी संलग्न किया।

सिबगतुल्लाह अंसारी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद बीजेपी ने ट्वीट किया, “यह है सपा का असली चेहरा। राज्य में सत्ता हथियाने की चाहत में समाजवादी पार्टी माफिया के परिवार से हाथ मिलाने को भी तैयार है, लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन है।”

सिबगतुल्लाह अंसारी ने 2007 का विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर मोहम्मदाबाद निर्वाचन क्षेत्र से जीता था और 2012 में कौमी एकता दल के टिकट पर फिर से चुनाव लड़ा और जीता था।

2017 में, वह बसपा में शामिल हो गए थे और चुनाव लड़ने में असफल रहे थे।

Show More

Related Articles

Back to top button