Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
 प्रादेशिकअपना शहरउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यलखनऊशहर

राजनीतिक घमासान: भाजपा का अखिलेश पर तीखा तंज

लखनऊ। माफिया डॉन से नेता बने मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी को सपा में शामिल करने को लेकर भाजपा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी शनिवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए हैं।

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर हैशटैग शेमऑन अखिलेश के साथ ट्वीट किया और कहा कि अखिलेश ‘सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे’ लाइन का पालन कर रहे हैं। आप किस समाजवाद की बात कर रहे हैं डॉन मुख्तार अंसारी के परिवार को एसपी में शामिल कराना। लोग सब कुछ देख रहे हैं।

भाजपा ने मुख्तार अंसारी पर एक वीडियो भी संलग्न किया।

सिबगतुल्लाह अंसारी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद बीजेपी ने ट्वीट किया, “यह है सपा का असली चेहरा। राज्य में सत्ता हथियाने की चाहत में समाजवादी पार्टी माफिया के परिवार से हाथ मिलाने को भी तैयार है, लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन है।”

सिबगतुल्लाह अंसारी ने 2007 का विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर मोहम्मदाबाद निर्वाचन क्षेत्र से जीता था और 2012 में कौमी एकता दल के टिकट पर फिर से चुनाव लड़ा और जीता था।

2017 में, वह बसपा में शामिल हो गए थे और चुनाव लड़ने में असफल रहे थे।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button