Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
ऑटो वर्ल्ड

सेक्स के दौरान युवक ने किया ऐसा काम की गवानी पड़ी जान

अहमदाबाद: वैसे तो हम अक्सर ही कुछ ना कुछ अजीबोगरीब सुनते रहते हैं। जिसे सुनकर हम हैरान हो जाते हैं। लेकिन यह बात आपके रोंगटे खड़े कर देगी। गुजरात के अहमदाबाद में एक 25 वर्षीय युवक की कथित तौर पर अपनी प्रेमिका के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान अपने निजी अंगों को सील करने के बाद मौत हो गई।

 

निजी अंगों को सील करने का फैसला उन्होंने इसलिए लिया क्योंकि दोनों के पास कंडोम नहीं था। इस हादसे की जांच पुलिस कर रही है खबर के मुताबिक मृतक युवक की पहचान अहमदाबाद के फतेहवादी इलाके के सलमान मिर्जा उम्र 25 साल के रूप में हुई है सलमान और उसकी प्रेमिका दोनों ही ड्रग एडिक्टेड थे। दोनो शहर के जुहापुर इलाके के एक होटल में गए थे।

 

मिर्जा और उनकी प्रेमिका जो उनकी पूर्व मंगेतर थी ने ड्रग्स का सेवन किया और फिर यौन गतिविधियों में शामिल होने का फैसला किया उस वक्त उनके पास कोई कंडोम नहीं था इसलिए उन्होंने निजी अंगों पर चिपकाने का फैसला किया जिससे वह गर्भवती ना हो । वह चिपकने वाला पदार्थ व्हाइटनर के साथ यूज होता है। एक रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से इस बारे में बताया गया दूसरे दिन सलमान मिर्जा अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला।

 

जानकारी के अनुसार एक परिचित शख्स ने उसे झाड़ियों में बेहोश पड़ा देखा और अपने घर ले गया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें sola सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया उसके बाद मृतक युवक के रिश्तेदार ने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया। केस दर्ज हुआ और जांच शुरू की गई। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें संदेह है कि गोंद के इस्तेमाल से युवक की तबीयत खराब हो गई और परिणाम स्वरूप उसकी मौत हो गई । डीसीपी जोन 7 प्रेमसुख डेलू ने एक न्यूज़ चैनल को बताया हम मृतक के विसरा नमूने की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button