Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3मनोरंजन

शावर के नीचे Ranveer के 6 पैक एब्स देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। रणवीर के fans रणवीर की एक झलक के लिए कायल रहते है। रणवीर भी अपने चाहने वालो के लिए अपनी फोटोज़ शेयर कटे रहते है। ऐसी ही कुछ फोटोज सामने आई है जिनमे वे बहुत ही लाजवाब लग रहे है।

रणवीर सिंह

इसी बीच एक बार फिर से रणवीर से अपने नए ट्रांसफॉर्म लुक से फैंस को इंप्रेश करने में कामयाब रहे हैं। उनका न्यू लुक चर्चा में आ गया है।

रणवीर सिंह लेटेस्ट तस्वीरें

रणवीर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही है। इस तस्वीरों में एक्टर का मस्कुलर अंदाज देखर फैंस भरभर कर कमेंट्स कर रहे हैं।

रणवीर का मस्कुलर अंदाज

इन तस्वीरों में रणवीर का मस्कुलर अंदाज फैंस खास तौर पर फीमेल फैंस को दीवाना बना रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह तस्वीरें

रणवीर अपनी कुछ तस्वीरों में शॉवर के नीचे नहाते दिखाई दे रहे हैं। सिर के ऊपर हाथ रखकर उनका पोज देने का अंदाज वाकई बेहद खास है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button