Latest News
Early News Hindi Daily E-Paper 26 September 2021मोदी के यूएनजीए भाषण की 12 बड़ी नीतिगत बातें ट्वीट की विदेश मंत्री एस. जयशंकर नेप्रियंका का 7 दिवसीय लखनऊ दौरा, लेंगी चुनावी तैयारियों का जायजाकेंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा- एसबीआई आकार के 4-5 और बैंकों की भारत को जरूरतवाराणसी, मिजार्पुर को जोड़ेगी बोट सेवा, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पूरा होने का इंतजारआज होगा योगी कैबिनेट विस्तार, राजभवन में हलचल तेजकार्तिक सारा की जोड़ी एक बार फिर आएगी साथ, सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायॉपिक में लगाएंगे अपने हुनर का तड़कागदर की ‘सकीना’ का बेहद बोल्ड अंदाज़ देख आपके छूट जायेंगे पसीनेमन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने की एलोवेरा विलेज की तारीफ, जानिए क्या है खासपंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर BJP कार्यकर्ता घर-घर जा कर करेंगे पार्टी प्रचार
मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ल ने जब करी थी मरने की बात, इस शख्स को कहा था- तुम्हे भी साथ लेकर मरूंगा!

नई दिल्ली। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के शुरुआती एपिसोड का है.

बीबी हाउस में सिद्धार्थ की हुई थी लड़ाई

सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बहुत भड़के नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो मरने-मारने की बात कह रहे हैं. उनकी ये बहस सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) से हो रही है. वो बिना वजह ऐसा नहीं कर रहे थे, बल्कि वो अपनी दोस्त आरती सिंह के बचाव में लड़ रहे थे. सिद्धार्थ का ये एटीट्यूड कई बर शो में देखने को मिला. वो अपने दोस्तों, परिवार वालों और चाहने वालों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं. सिद्धार्थ की ये लड़ाई एक टास्क के दौरान हुई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस वीडियो में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे (Siddharth Day) पर भड़क गए, क्योंकि उन्होंने आरती के लिए गलत बातें कही थीं. फिर क्या था सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी दोस्त के खिलाफ कही गई बातों पर रिएक्ट किया. सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैं मरूंगा तो तुझे भी साथ लेकर मरूंगा.’ ये बात उन्होंने सिद्धार्थ डे को कही थी. सभी घर वाले उनका गुस्सा देखते रह गए थे. तब उन्हें आरती और शहनाज ने शांत कराया था.

सलमान खान (Salman Khan) और लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्रोटेक्टिव नेचर की वजह से उनकी तारीफ की थी. लोगों ने कहा था कि सिद्धार्थ महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और गलत बातें नहीं सुन सकते. अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वैसे सिद्धार्थ के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं. लोग बार सिद्धार्थ के वीडियो देख रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ निधन 

बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button