Latest News
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3मनोरंजनलाइफ स्टाइल

खूब फब रही सारा पर गुलाबी बिकनी

अर्ली बॉलीवुड: सारा ने अपने लुक्स से कई लोगों को इम्प्रेस कर रखा है। सारा अली खान की सादगी का हर कोई दीवाना है। लेकिन सारा भी ये साबित करने में पीछे नहीं रहती हैं कि वो सादगी के साथ ही ग्लैमरस अंदाज को भी बखूबी कैरी कर सकती हैं।

सारा अली खान हॉट फोटोज़

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सारा अपने मालदीव्स वेकेशंस की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

सारा अली ख़ान फोटोज़

एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव्स घूमने गई हुई हैं। यहां से सारा लागातर अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बैक नज़र आ रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं।

सारा अली खान मालदीव्स फोटोज़

इन फोटोज़ में सारा ने गुलाबी और ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का टॉप नारंगी रंग का है तो वहीं बॉटम पिंक कलर का। एक्ट्रेस इन फोटोज़ में मालदीव्स के बीच का मज़ा लेती दिख रही हैं। किसी फोटो में वो पेड़ पर लेटी दिख रही हैं तो किसी फोटो में डूबते सूरज को निहारती नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दिल से ही आप आसमान को छू सकते हैं’।

सारा अली ख़ान इंस्टाग्राम

इससे पहले सारा ने इंस्टा पर अपनी दो और हॉट फोटोज़ शेयर की थी जिनमें वो नियोन कलर और मल्टी कलर की बिकिनी में नज़र आ रही थीं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने मल्टी कलर की स्कर्ट पहन रखी थी और नियोन कलर का टॉप जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही थीं। एक्ट्रेस की ये फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button