Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
Newsबिहारराज्य

बिहारी बाबू ने कहा अकाउंट में मोदी जी ने किये जमा 5.50 लाख रुपए ,वापस नही करूंगा, बैंक परेशान

बिहार के खगडिया गांव में बैंक की गलती से एक व्यक्ति की तो चाँदी हो गई । बिहार के खगड़िया से एक दिलचस्प घटना सामने आई है. यहां एक शख्स के खाते में गलती से 5.50 लाख रुपए आ गए. शख्स ने इसे मोदी सरकार से मिली सहायता समझकर खर्च भी कर दिया. जब बैंक अधिकारियों को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्होंने शख्स से पैसे लौटाने को कहा.।

लेकिन शख्स ने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. बैंक अधिकारियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल, खगड़िया के मानसी प्रखण्ड के बख्तियारपुर ग्रामीण बैंक शाखा के खाताधारक के खाते में बैंककर्मियों की गलती की वजह से 5.50 लाख रु ट्रांसफर हो गए. खाताधारक रंजीत कुमार दास अपने खाते में पैसों को देखकर खुश हो गया. उसने इसे सरकार से मिली मदद समझकर खर्च भी कर लिया.

बैंक को पैसे लौटाने से किया इनकार

जब बैंक अधिकारियों को अपनी भूल का एहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने रंजीत से बैंक के पैसे लौटाने को कहा. इसपर रंजीत ने कहा, यह पैसे मोदी सरकार ने भेजे हैं, इसलिए वह इन्हें नहीं लौटाएगा. इसके बाद ग्रामीण बैंक की बख्तियारपुर शाखा ने रंजीत के नाम नोटिस जारी किया. इसके बावजूद रंजीत ने पैसे नहीं लौटाए.

इसके बाद बैंक अधिकारियों ने रंजीत के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर रंजीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि रंजीत के खाते में 5.50 लाख रुपए ट्रांसफर हुए थे. इन्हें उसने खर्च कर लिया.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button