Latest News
Early News Hindi Daily E-Paper 26 September 2021मोदी के यूएनजीए भाषण की 12 बड़ी नीतिगत बातें ट्वीट की विदेश मंत्री एस. जयशंकर नेप्रियंका का 7 दिवसीय लखनऊ दौरा, लेंगी चुनावी तैयारियों का जायजाकेंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा- एसबीआई आकार के 4-5 और बैंकों की भारत को जरूरतवाराणसी, मिजार्पुर को जोड़ेगी बोट सेवा, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पूरा होने का इंतजारआज होगा योगी कैबिनेट विस्तार, राजभवन में हलचल तेजकार्तिक सारा की जोड़ी एक बार फिर आएगी साथ, सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायॉपिक में लगाएंगे अपने हुनर का तड़कागदर की ‘सकीना’ का बेहद बोल्ड अंदाज़ देख आपके छूट जायेंगे पसीनेमन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने की एलोवेरा विलेज की तारीफ, जानिए क्या है खासपंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर BJP कार्यकर्ता घर-घर जा कर करेंगे पार्टी प्रचार
Newsबिहारराज्य

बिहारी बाबू ने कहा अकाउंट में मोदी जी ने किये जमा 5.50 लाख रुपए ,वापस नही करूंगा, बैंक परेशान

बिहार के खगडिया गांव में बैंक की गलती से एक व्यक्ति की तो चाँदी हो गई । बिहार के खगड़िया से एक दिलचस्प घटना सामने आई है. यहां एक शख्स के खाते में गलती से 5.50 लाख रुपए आ गए. शख्स ने इसे मोदी सरकार से मिली सहायता समझकर खर्च भी कर दिया. जब बैंक अधिकारियों को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्होंने शख्स से पैसे लौटाने को कहा.।

लेकिन शख्स ने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. बैंक अधिकारियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल, खगड़िया के मानसी प्रखण्ड के बख्तियारपुर ग्रामीण बैंक शाखा के खाताधारक के खाते में बैंककर्मियों की गलती की वजह से 5.50 लाख रु ट्रांसफर हो गए. खाताधारक रंजीत कुमार दास अपने खाते में पैसों को देखकर खुश हो गया. उसने इसे सरकार से मिली मदद समझकर खर्च भी कर लिया.

बैंक को पैसे लौटाने से किया इनकार

जब बैंक अधिकारियों को अपनी भूल का एहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने रंजीत से बैंक के पैसे लौटाने को कहा. इसपर रंजीत ने कहा, यह पैसे मोदी सरकार ने भेजे हैं, इसलिए वह इन्हें नहीं लौटाएगा. इसके बाद ग्रामीण बैंक की बख्तियारपुर शाखा ने रंजीत के नाम नोटिस जारी किया. इसके बावजूद रंजीत ने पैसे नहीं लौटाए.

इसके बाद बैंक अधिकारियों ने रंजीत के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर रंजीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि रंजीत के खाते में 5.50 लाख रुपए ट्रांसफर हुए थे. इन्हें उसने खर्च कर लिया.

Show More

Related Articles

Back to top button