Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
अपना शहर

CM योगी की बैठक, जाने किस जिले में लागू होगा पुलिस कमिश्‍नर सिस्‍टम

लखनऊ। मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शुक्रवार शाम 5 बजे लोक भवन में बड़ी बैठक करेंगे. इस दौरान मुख्य सचिव समेत सभी उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक में कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा होगी. इस दौरान नए कमिश्नरेट बनाने की घोषणा भी हो सकती है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक में मुख्य सचिव समेत सभी उच्च अधिकारी शिरकत करेंगे. इस दौरान वह औद्योगिक एवं अवस्थापना विभाग का प्रेजेंटेशन भी लेंगे. बताया रहा है कि इस बैठक में योगी आदित्यनाथ के साथ कैबिनेट के सभी मंत्री और विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

इस दौरान मुख्यमंत्री प्रेजेंटेशन के अलावा कई बैठक करेंगे. इस दौरान कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है.

बता दें कि यूपी के कुछ जिलों में कमिश्नरेट प्रक्रिया लागू हो चुकी है. इससे कानून व्यवस्था में काफी हद तक सफलता मिली है, जिसके बाद कई और कमिश्नरेट बनाने पर निर्णय हो सकता है. कहा जा रहा है कि गाजियाबाद (Ghaziabad) को नया कमिश्नरेट घोषित करने पर बड़ा निर्णय लिया जा सकता है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button