Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
Newsझारखंडराज्य

पर्यटन क्षेत्र में विकास परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए पर्यटन मंत्री ने अधिकारियों को किया निर्देशित

रांची क्षेत्रीय विधायक एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने प्रदेश मे हो रहे विकास कार्यों का जायजा लेते हुएअपने जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन चौबट्टाखाल विधानसभा के पोखड़ा एवं एकेश्वर में विभिन्न स्थलों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। उन्होंने अधिकारियों आदेश दिया कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये सतपाल पाल ने देख -रेख मे कमी न आने पर भी ज़ोर दिया।
रविवार को पर्यटन मंत्री ने पोखड़ा ब्लॉक में टीएचडीसी वित्त पोषित स्टेडियम का शिलान्यास, नंदा देवी मंदिर, गुराड़ तल्ला में स्थापित तीलू रौतेली मूर्ति परिसर में विधायक निधि से निर्मित कार्यों का भी लोकार्पण किया।

उन्होंने तीलू रौतेली संग्रहालय का स्थलीय निरीक्षण और एकेश्वर महादेव मंदिर में पांच लाख की लागत से पर्यटन विभाग द्वारा किए जाने वाले विकास कार्यों का भी शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि टीएचडीसी के सहयोग से बनने वाले स्टेडियम का निर्माण शीघ्र ही प्रारंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने इस मौके पर पोखड़ा बैंड से झिनोरा तक सड़क निर्माण के लिए दो लाख की धनराशि स्वीकृत करने की भी घोषणा की। इस अवसर पर पोखड़ा ब्लाक प्रमुख प्रीति देवी, भाजपा मंडल अध्यक्ष पोखड़ा महिपाल नेगी, भाजपा नेता पुष्कर जोशी, जिला पंचायत सदस्य हेमलता रावत, कुसुम देवी, टीएचडीसी के उप महाप्रबंधक सुनील शाह आदि मौजूद थे।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button