Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 12 में काजल पिसल की होगी एंट्री, बढेंगी कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें

मुम्बई। रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) पिछले हफ्ते ही शुरू हुआ है। बीते हफ्ते ही इस शो से सुपरमॉडल एरिका पैकर्ड को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। शो में टीवी जगत से जुड़े तमाम सितारों ने हिस्सा लिया है और महज एक हफ्ते के अंदर ही यह शो लोगों को खूब पसंद आने लगा है। पहले हफ्ते में ही रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स से दिलचस्प टास्क करवाए। अब इस बीच सुनने में आ रहा है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में जल्द ही पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 12 में टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल (Kajal Pisal) की एंट्री हो सकती है।

काजल पिसल और खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है। दरअसल काजल पिसल इन दिनों सीरियल सिर्फ तुम में नजर आती हैं। इस शो में काजल नेगेटिव रोल में दिखती हैं और करेंट ट्रैक उनके इर्द-गिर्द ही बुना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ तुम के मेकर्स इन दिनों यह फैसला करने में जुटे हैं कि शो के किरदारों की कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जाए। साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि काजल पिसल अगले हफ्ते तक शो की शूटिंग पूरी कर लेंगी।

खतरों के खिलाड़ी 12 में शिवांगी जोशी, मोहित मलिक, सृति झा, रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, फैजल शेख, अनेरी वजानी, कनिका मान, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर रहमानी और चेतना पांडे बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button