Latest News
अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल, अधूरी रह गई पहली इच्छाकिसान बड़े दिल्ली की और, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, बॉर्डर सीलमिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द, कोलकाता के अस्पताल में भर्तीपाकिस्तान में जनरल मुनीर ने बांटी किसको कितनी सीट, PMNL-PPP-MQM-P गठबंधन सरकारपाकिस्तान चुनाव परिणाम में देरी के बीच आया इमरान खान का एआई विजय भाषणचौधरी चरण सिंह को मिला भारत रत्न, गदगद जयंत चौधरी, बाटे मिठाइयांलाल कृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, प्रधानमंत्री मोदी का ऐलानपाकिस्तानियों ने भारतीय नौसेना जिंदाबाद के लगाए नारे, जान बचाने के लिए किया भारत को शुक्रियाBudget 2024: महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, इंफ्रा को दी भारी रकम, किसानों-मिडिल क्लास-युवाओं को बजट में मिला क्या?राहुल की सुरक्षा में चूक, कार का शीशा टूटा, अधीर बोले- किसी ने पत्थर मारा होगा; सुप्रिया ने कहा- सुरक्षा घेरे की रस्सी से टूटा शीशा
मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

अर्ली न्यूज़ नेटवर्क।
मुंबई। दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अभिनेता और राजनेता ने इस खबर के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और बंगाली में एक वीडियो में कहा, “मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना माँगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।”

मिथुन चक्रवर्ती एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और राजनीतिज्ञ हैं जिन्होंने मुख्य रूप से हिंदी और बंगाली भाषा की फिल्मों में काम किया। वह पूर्व राज्यसभा सांसद हैं। वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के प्राप्तकर्ता हैं। जनवरी 2024 में, चक्रवर्ती को भारत सरकार द्वारा तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान, पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। चक्रवर्ती ने अपने अभिनय की शुरुआत आर्ट हाउस ड्रामा मृगया (1976) से की, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। चक्रवर्ती ने 1982 की फिल्म डिस्को डांसर में जिमी की भूमिका निभाई, जो भारत और सोवियत संघ में बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी। डिस्को डांसर के अलावा, चक्रवर्ती को सुरक्षा, हम पांच, साहस, वारदात, शौकीन, वांटेड, बॉक्सर, कसम पैदा करने वाले की, प्यार झुकता नहीं, गुलामी, दिलवाला, स्वराग से सुंदर, हिदायत जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए भी याद किया जाता है। 

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button