Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
राष्ट्रीय

ED के सामने राहुल गांधी की पेशी, 3 राउंड और अधिकारियों के पास है 55 सवालों की लिस्ट

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रही है. ईडी की ये पूछताछ दिल्ली स्थित दफ्तर में हो रही है. राहुल गांधी के समर्थन में अशोक गहलोत, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता ईडी दफ्तर पहुंचे. हालांकि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी से 3 चरणों में ईडी पूछताछ कर रही है, जिसमें 55 सवाल हैं. ईडी राहुल गांधी से उन 55 सवालों के जवाब चाहती है. ईडी के अधिकारी पहले चरण में व्यक्तिगत सवाल राहुल गांधी से पूछे. दूसरे चरण में जो सवाल होंगे वो यंग इंडिया कंपनी को लेकर होंगे. बता दें कि इस कंपनी में राहुल गांधी और सोनिया गांधी की हिस्सेदारी ज्यादा है. दोनों की करीब 38-38 फीसदी की हिस्सेदारी है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button