Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
Newsमनोरंजन

अपनी गज़ब की पर्स्नालिटी के साथ बिग बॉस के घर में क्वारंटाइन होंगी राखी सावंत |

मुंबई। दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ‘बिग बॉस 15’ ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और ‘बिग बॉस 15’ की ताजा खबर यह है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं।

राखी सावंत का ट्रांसफॉर्मेशन: डॉक्टर्स ने मुझे वो दिया जो भगवान ने नहीं  दिया | Rakhi Sawant Transformation with implants and surgery

सूत्रों ने बताया कि ‘बिग बॉस’ के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है।

Rakhi Sawant: Rakhi Sawant begging children video: राखी सावंत का एक प्यारा  वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। - Navbharat Times

राखी के लिए ‘बिग बॉस’ का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं।

पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है। जिन्होंने ‘बिग बॉस मराठी’ से फेम पाई है। राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है।

Rakhi Sawant Latest Interview: Latest News, Photos and Videos on Rakhi  Sawant Latest Interview - ABP News

दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं और हाल ही में, वह मीडिया से सलमान खान-स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रथ’ के बारे में बात कर रही हैं और वह फिल्म देखने का इंतजार कर रही हैं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button