Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
Newsअपराधराष्ट्रीय

कर्नाटक सरकार की मुसीबत बना हिन्दू महासभा का नेता गिरफ्तार , मुख्यमंत्री से कही ये बात…

कर्नाटक के मेंगलुरु में हिंदू महासभा के नेता धर्मेंद्र और उनके दो साथियों को मुख्यमंत्री से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।उनपर एक दिन पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को एक मंदिर गिराने पर धमकी देने का आरोप है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा था, “हमने गांधी को नहीं बख्शा, आप कौन हैं?” यह टिप्पणी संगठन के राज्य महासचिव धमेंद्र ने एक संवाददाता सम्मेलन में की थी, जिसमें भाजपा सरकार को परेशानी में डाल दिया। इस बयान के साथ सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद मैसूर के नंजनगुढ में एक मंदिर तोड़े जाने के बाद आलोचनाओं से घिर गई है।
पत्रकारों से बात करते हुए धमेंद्र ने कहा था, “हम इसकी (मंदिर गिराने की) अनुमति नहीं देंगे। हमने गांधी को नहीं बख्शा? फिर आप कौन हैं? यदि गांधीजी की हत्या हो सकती है तो क्या आपको लगता है कि हम आपके साथ ऐसा नहीं कर सकते?”
धमेंद्र ने आंगनबाड़ी के बच्चों को अंडे बांटने में भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए आगे कहा था, “कृपया याद रखें कि यह बसवराज बोम्मई, बीएस येदियुरप्पा और शशिकला जोले के लिए काफी मुश्किल होगा। आपने पहले ही अंडे चुरा लिए हैं और इसके जरिए पैसे कमाए हैं। कम से कम मंदिरों को तो छोड़ दें। हम अंडा घोलाटो को लेकर आपके खिलाफ पहले ही कोर्ट जा चुके हैं। ”
बता दें कि इस पूरे मामले में राज्य महासचिव धमेंद्र के साथ उनके दो सहयोगी पवित्रन और प्रेम पुलाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेंगलुरु पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 153 ए (धर्म, जाति, जन्म, स्थान, निवास, भागा के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button