Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
बिहार

बिहार की जनता बदलाव के लिए तैयार,लोकतंत्र में जनता मालिक,जनता ने सुनाया अपना फैसला ,मुख्यमंत्री ।

पटना: बिहार विधानसभा उपचुनाव की पलटी काया को देख कर ज्यादा हैरानी नही हुई है जिस तरह के हालात थे उनको अनदेखा नही किया जा सकता है, जैसा की सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेडीयू (JDU) ने दोनों सीटों पर जीत हासिल की है. कुशेश्वरस्थान में पार्टी उम्मीदवार अमन भूषण हजारी ने जहां भारी मतों के अंतर के साथ जीत हासिल की है.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान से जेडीयू (JDU) और एनडीए (NDA) के उम्मीदवार अमन भूषण हजारी और तारापुर से उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह को जीत दिलाने लिए बिहार की जनता को बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा है कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और जनता ने अपना फैसला सुना दिया है ।वहीं, तारापुर सीट पर आरजेडी ने जेडीयू को कांटे की टक्कर दी है. हालांकि, जेडीयू अपनी दोनों सीट बचाने में सफल रही है. इधर, पार्टी उम्मीदवारों की चुनाव में जीत के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता को थैंक्यू कहा है.

इधर, चुनाव में हार का सामने करने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” हमने मजबूती के साथ दो सीटों पर चुनाव लड़ा. पांच सत्ताधारी पार्टियों के गठबंधन के विरुद्ध आरजेडी ने पहले से अधिक मत प्राप्त किए. मतदाता मालिकों का हार्दिक धन्यवाद. सत्ता में बैठ गांव के हालात को भूल गए लोगों को कथित विकास का दर्शन कराया. बिहार की जनता बदलाव चाहती है और बदलाव होकर रहेगा।
बता दें कि बिहार के तारापुर सीट पर जेडीयू उम्मीदवार राजीव सिंह को कुल 78,966 वोट मिले हैं. जबकि आरजेडी उम्मीदवार को केवल 75,145 वोट ही मिले हैं. इस सीट पर जेडीयू ने 3821 वोट से आरजेडी को हराया है. जबकि कुशेश्वरस्थान सीट पर जेडीयू उम्मीदवार अमन भूषण हजारी ने 12 हजार से भी अधिक वोटों से आरजेडी उम्मीदवार को हरा कर जीत हासिल की है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button