Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
राष्ट्रीय

क्या नीतीश कुमार बिहार के CM की कुर्सी छोड़ राज्य सभा जाएंगे?

पटना। क्या नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar CM) नहीं रहेंगे? क्या वो राज्य सभा सांसद (Rajya Sabha MP) बनने वाले हैं? इन अटकलों के बीच नीतीश कुमार खुद सामने आए और जवाब दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं हैरान हूं कि कौन ऐसी झूठी खबरें फैला रहा है.

जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि क्या आप सीएम का पद छोड़ने वाले हैं तो उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कुछ भी छापते हैं. मैंने जब खुद पढ़ा तो हैरान रह गया.

गौरतलब है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार भले ही अब राज्य सभा जाने की खबरों को अफवाह बता रहे हों, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा था कि वो लोक सभा, विधान सभा और विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं, अब तक राज्य सभा बाकी है.

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इच्छा राज्य सभा जाने की है. कई लोगों ने इसकी भी चर्चा शुरू कर दी थी कि नीतीश कुमार को राज्य सभा भेजा जा सकता है. बहरहाल, नीतीश कुमार के राज्य सभा का सदस्य अब तक नहीं बनने को लेकर दिए गए बयान के बाद से बिहार की सियासत में चर्चाओं का बाजार गर्म था. कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन आज (सोमवार को) नीतीश कुमार ने इन अटकलों को खारिज कर दिया.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button