Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3मनोरंजन

दिशा परमार का SEXY अंदाज़, उस पर राहुल वैद्य का ShirtLess अवतार

दिशा इन दिनों राहुल वाद्य के साथ छुट्टिया इंजॉय कर रही है. दिशा अपने इन holidays पर बिता रही यादगार लम्हों की फोटोज़ को अपने इंस्टा पर भी शेयर कर रही है. दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच साइड की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिकिनी में कहर ढाह रही हैं।

दिशा परमार

दिशा परमार लगातार मालदीव से राहुल संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर रही हैं। किसी तस्वीर में दिशा राहुल को किस कर रही हैं तो किसी में उनके साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं।

दिशा परमार राहुल वैद्य

फोटोज में राहुल शर्ट होकर अपनी वाइफ के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं।

दिशा पिंक बिकिनी में

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा ने पिंक बिकिनी के साथ सफेद रंग का फ्लावर प्रिंटेड लॉन्ग शर्ग पहना हुआ है जो उनके लुक को हॉट के साथ क्लासी बना रहा है।

दिशा और राहुल

दिशा और राहुल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button