Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
राज्य

मोदी ने फिर चौंकाया, भूपेंद्र पटेल को चुना गुजरात का नया मुख्यमंत्री

गांधीनगर। गुजरात को नया मुख्यमंत्री (Gujarat New CM) मिल गया है. गांधीनगर (Gandhinagar) में आज (रविवार को) 3 बजे बीजेपी (BJP) की विधायक दल की बैठक हुई. الكازينو गांधीनगर स्थित कमलम कार्यालय में बीजेपी के तमाम विधायक पहुंचे. قانون لعبة البوكر दफ्तर में गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, कार्यकारी सीएम विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल, केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी ओर तरुण चुग भी मौजूद रहे. अब गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) होंगे.

भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) गुजरात की घाटलोडिया (Ghatlodia) विधान सभा से विधायक हैं. العاب تجلب المال इससे पहले भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी (AUDA) के चेयरमैन रहे हैं. पटेल ने अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (AMC) की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन के तौर पर भी काम किया है.

बता दें कि गुजरात के नए मुख्यमंत्री (Gujarat New Cm) के लिए तीन नेताओं नितिन पटेल, मनसुख मंडाविया और पुरुषोत्तम रुपाला के नाम पर चर्चा जोरों पर थी. लेकिन हमेशा की तरह बीजेपी ने फिर चौंका दिया. जिन नेताों की चर्चा थी उनकी जगह भूपेंद्र पटेल को गुजरात की कमान दी गई.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button