Latest News
मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स का इंतजार हुआ ख़तम, ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया हुआ रिलीज़

मुम्बई। आखिरकार वो वक्त आ गया, जिसका बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का गाना केसरिया (Kesariya) रिलीज हो गया है, और तेजी से शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Kesariya ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने का खूब तारीफ रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और एक बार फिर अपनी सुरीली आवाज से सीधे लोगों के दिलों पर दस्तक दी है।

आपको बता दें कि केसरिया गाना कई मायनों में काफी खास है। दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म का ये पहला गाना है, जिससे इसकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। इसके साथ ही इस गानें में रणबीर- आलिया रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि उनके साथ निकिता गांधी ने दिया है। वहीं इस गाने का म्यूजिक प्रीतम और बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। गाने के कई स्क्रीनशॉट्स और क्लिप्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैन्स रणबीर कपूर और आलिया के रोमांटिक अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कई फैन्स का कहना है कि ये गाना इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना साबित होगा। याद दिला दें कि रियल लाइफ के कपल रणबीर- आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ आ रहे हैं और इसमें भी दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन की फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए हर कोई सुपर एक्साइटिड है। इस फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह के वीएफएक्स दिखाए गए, उसे पहले हिंदी सिनेमा में नहीं देखा गया है। वहीं माइथोलॉजी से फिल्म को जोड़ना इसे और भी खास बना देता है। इसके साथ ही पहली बार किसी फिल्म में रणबीर- आलिया एक साथ नजर आ रहे हैं। इन सबके अलावा फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा। बीते 9 सालों से अयान मुखर्जी इस फिल्म पर काम कर रहे थे। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।  ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button