Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
टॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

हरियाणा में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में सुनाई कड़ी सजा

हरियाणा: दो नाबालिग लड़कियों से हरकत करने वाले आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई जाए.बाद में एक महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और अब हिसार कोर्ट ने उस दुकानदार को 10 साल की सजा सुना दी है. वहीं मोटा जुर्माना भी ठोका गया है जो अगर समय रहते नहीं दिया गया तो 6 महीने की अतिरिक्त सजा दे दी जाएगी.

 

छेड़छाड़ का आरोपी, 10 साल की सजा

 

केस की बात करें तो एक महिला ने चार अप्रैल 2019 को दुकानदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में बताया गया था कि दुकानदार ने उसकी पोती के साथ अश्लील हरकत की थी. जब उसकी पोती दुकान पर गुड लेने गई थी, तब दुकानदार ने छेड़ने का प्रयास किया था. नाबालिग लड़की ने पूरी घटना की सूचना घर पर बताई थी. बाद में ये भी जानकारी मिली उस महिला के देवर की भी एक नाबालिग लड़की संग उस दुकानदार ने ऐसी ही हरकत की थी. ऐसे में अपराध का एक पुराना रिकॉर्ड था जिस वजह से पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए उस दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया था. अब करीब दो साल बाद हिसार कोर्ट ने इस मामले में बड़ा फैसला सुनाया है.

 

जुर्माना भी ठोका गया

 

हिसार की अदालत ने दो नाबालिगों से छेड़छाड़ करने के मामले में दुकानदार को 10 साल कैद की सजा सुनाई है. ये भी कहा गया है कि अगर जुर्माना समय रहते नहीं अदा किया गया तो 6 माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी. इस फैसले पर पीड़ित के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, पुलिस ने भी अभी कोई बयान जारी नहीं किया है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button