Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
मनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ की ऐसी हॉट तस्वीरें आपका भी दिल धड़का देंगी

अर्ली बॉलीवुड/ मुंबई:बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ  जितने पॉपुलर हैं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी सोशल मीडिया पर उतनी ही पॉपुलर हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। जिसे उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं।

कृष्णा अपनी बेबाक तस्वीरें पोस्ट करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। वो बिकिनी से लेकर टॉपलेस तक में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती है। फैंस भी कृष्णा को बेहद पसंद करते हैं। वह जमकर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर कीं दिल धड़का देने वाली Hot तस्वीरें

ऐसे में कृष्णा ने एक बार फिर दिल धड़का देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका खूबसूरत जलवा देखने को मिल रहा है।

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर कीं दिल धड़का देने वाली Hot तस्वीरें

दरअसल कृष्णा एक फिटनेस फ्रीक हैं और ज्यादातर अपने फिटनेस से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करते रहती है। उनका परफेक्ट फिगर फैंस के लिए इंस्पिरेशन का काम करता है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button