Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
मनोरंजन

Trisha kar Madhu का Sex Video के बाद अब वायरल हुआ राकेश संग Hot वीडियो !

अर्ली बॉलीवुड/ मुंबई: Bhojpuri एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु  इन दिनों अपने वायरल हुए MMS को लेकर चर्चा में बरकरार हैं. उनका MMS वायरल होने के बाद से मानो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है, लोग उन पर तरह-तरह के सावल खड़े रहे थे और एक्ट्रेस ने फेसबुक (Facebook) के जरिए अपनी बात भी रखी थी. इससे पहले ये मामला शांत होता कि उनका एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा के साथ एक रोमांटिक वीडियो  वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही कलाकार रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो सॉन्ग के बोले हैं-‘ए राजा जाई ना बहरिया’ (Ye Raja Jai Na Bahriya).

राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु  का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ पिछले साल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इसे म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद उनका ये वीडियो ट्रेंड में आ गया था. लोग इसे खूब देखने लगे. इस गाने के वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने के लिए मिल रहा है. वहीं, त्रिशाकर का लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. राकेश के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जम रही है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने ही अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसके लिरिक्स शुभकांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं. म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. रोमांस से भरपूर ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button