Latest News
राष्ट्रीय

उद्धव ठाकरे का PM Modi पर निशाना, कहा- हेलीकॉप्टर में बैठ नहीं लगता हालात का जायजा

अर्ली न्यूज़ नेटवर्क 

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में आए चक्रवाती तूफान ताउ-ते (Tauktae) से प्रभावित हुए कोंकण क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने विपक्षी पार्टी बीजेपी (BJP) की आलोचना की. सीएम ठाकरे ने कहा कि वह कम से कम जमीनी तौर पर हालात का जायजा तो ले रहे थे न कि किसी हेलीकॉप्टर में बैठकर हवाई सर्वेक्षण कर रहे थे.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर कटाक्ष लग रही है, जिन्होंने इस हफ्ते चक्रवात ताउ-ते के बाद गुजरात में हवाई सर्वेक्षण किया था.

सीएम ठाकरे ने चक्रवाती तूफान ताउ-ते के बाद जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को कोंकण में रत्नागिरि और सिंधुदुर्ग जिले का दौरा किया और अधिकारियों को दो दिन के भीतर फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने निर्देश दिए.

हालांकि महाराष्ट्र में बीजेपी नेताओं ने सीएम ठाकरे के दौरे की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्हें यह जानकार हैरानी हुई कि सीएम ठाकरे कोंकण के ‘महज तीन घंटे’ के दौरे पर राजनीतिक टिप्पणियां कर रहे थे. वहीं विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर ने पूछा कि मुख्यमंत्री चक्रवात से हुए नुकसान के बारे में महज तीन घंटे में कैसे जान सकते हैं?

बीजेपी की आलोचना के बारे में पूछे जाने पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘ठीक है कि अगर मेरा दौरा चार घंटों का था. कम से कम मैं जमीन पर जाकर हालात का जायजा ले रहा था न कि फोटो खिंचवाने के लिए किसी हेलीकॉप्टर में था. मैं खुद एक फोटोग्राफर हूं.’

सीएम ठाकरे ने सिंधुदुर्ग के मालवन में कहा, ‘मैं विपक्ष की आलोचना का जवाब देने के लिए यहां नहीं आया हूं.’

 

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button