Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
 प्रादेशिकअपराधउत्तर प्रदेशराज्यलखनऊशहर

जनता की रक्षा करने वाले रक्षक पर ही हो रहे हमले क्या करेगी आम जनता

लखनऊ । उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना में वर्दी पहने एक महिला कांस्टेबल के चेहरे पर उस वक्त रॉड से वार किया गया, जब उसने एक युवक को भद्दी टिप्पणी करने से रोका था। यह घटना रविवार शाम की है और अलीगंज मोहल्ले के स्थानीय लोगों ने युवक का पीछा किया और उसे हिरासत में भिजवाया।

पुलिस ने कहा कि अलीगंज के प्रभात कुमार पर हत्या की कोशिश पूर्व संध्या पर छेड़खानी और एक लोक सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था।

महिला कांस्टेबल पिंक पेटरोलिंग में ड्यूटी पर थी, जो लड़कियों/महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक वकील का बेटा है। महिला आरक्षक उसी मोहल्ले में किराए पर रहती है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, “पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की। इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया। इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।”

उन्होंने बताया कि आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button