Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
उत्तर प्रदेशदेवरिया

पति से की कपड़ो की डिमांड तो पति ने दी मौत, पत्नी को मारी गोली ।

उत्तर प्रदेश: के देवरिय जिले में छठ पूजा पति ने अपनी पत्नी को मामूली सी बात पर उतारा मौत के घाट, पत्नी ने छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की करी फ़रमाइश ,तो आरोपी पति ने सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

दरअसल घटना मंगलवार शाम की है. देवरिया के भटनी थानाक्षेत्र के पयासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र की 27 वर्षीय पुत्री अनुराधा मिश्रा उर्फ अन्नू की शादी चार वर्ष पहले पैना गांव के पूरब पट्टी निवासी नरेंद्र तिवारी के साथ हुई थी. उनकी एक वर्ष की दिव्यांग बेटी भी है. पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था. क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए कह रही थी लेकिन नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था.
मंगलवार को जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो इसके बाद अनुराधा और भड़क गई और पति से लड़ने लगी. इस दौरान उसने अपने मायके बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा तो पति ने नहीं दिया और मोबाइल छिपा दिया. इसी बीच नरेंद्र गुस्से में आ गया और उसने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक से अनुराधा को गोली मार दी. 888 sport वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी. कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. الكازينو في السعوديه
गोली की आवज सुन कर घर वाले और आसपास के लोग वहां पहुंचे. कमरे में देखा तो अनुराधा खून से लथपथ पड़ी थी. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने साथ ही घटना में प्रयुक्त बंदूक बरामद की है. वहीं एसपी डा. श्रीपति मिश्र, एएसपी डा. لعبة روليت مجاني राजेश सोनकर व सीओ देव आनंद भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button