Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
मनोरंजन

चरस-गांजा को लेकर अनन्या पांडेय से पूछे गए 12 सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं.

उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. NCB ने एक रेड के दौरान इस रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था, जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है. अब इसी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. شرح بوكر एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. इस मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस को समन भेजा था, जिसके बाद अनन्या पेश हुईं और उनसे पूछताछ की गई.

सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछताछ के दौरान एक महिला अधिकारी और दो पुरुष अधिकारी मौजूद थे, जिनमें से एक समीर वानखेड़े थे.

अनन्या के वकील या उनके परिवार के किसी भी सदस्य को पूछताछ के दौरान मौजूद रहने नहीं दिया गया. इसलिए उनके साथ एनसीबी दफ्तर पहुंचे पिता चंकी पांडे को बाहर ही इंतजार करना पड़ा. अब अनन्या से कल दोबारा पूछताछ होगी. شركة بوين आज करीब दो घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ हुई. العاب تجيب فلوس कल सुबह दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button