Latest News
अंतर्राष्ट्रीय

फ्रांस की यात्रा कर सकेंगे कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने वाले

पेरिस। फ्रांस (France) ने भारत में बने कोरोना वायरस के टीके कोविशील्ड (Covishield) की खुराक लेने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को देश में आने की अनुमति दे दी है. यह फैसला रविवार से प्रभावी होगा. كيفية لعب البوكر للمبتدئين

प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, इसके साथ ही फ्रांस ने कोरोना वायरस के डेल्टा प्रकार के संक्रमण को रोकने और अस्पतालों को दबाव से बचाने के लिए सीमा पर जांच और कड़ी कर दी है. फ्रांस ने भारत के सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा उत्पादित एस्ट्राजेनेका टीका लगवाने वालों को देश में आने की अनुमति यूरोपीय संघ द्वारा केवल यूरोप में उत्पादित एस्ट्राजेनेका टीके को मान्यता देने पर हुई आलोचना के बाद दी है.

कई यूरोपीय देश पहले ही भारत में निर्मित एस्ट्राजेनेका टीके को मान्यता दे चुके हैं, जिनका बड़े पैमाने पर ब्रिटेन और अफ्रीका में इस्तेमाल हो रहा है. प्रत्येक देश में अलग-अलग नियम होने की वजह से इस साल गर्मी की छुट्टियों में यात्रा करना और जटिल हो गया है. لعبة قمار للايفون फ्रांस ने अबतक चीन या रूसी टीकों को मान्यता नहीं दी है. bet365 عربي यूरोपीय संघ के औषधि नियामक ने अब तक फाइजर/बायोएनटेक, मॉडर्ना, जॉनसन ऐंड जॉनसन और एस्ट्राजेनेका के टीके को अधिकृत किया है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button