Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
अर्ली बिज़नेसलाइफ स्टाइलविशेष

सैटेलाइट कनेक्टिविटी की सुविधा से लैस होगा एप्पल आईफोन 13

सैन फ्रांसिस्को। एप्पल कथित तौर पर अगले महीने आईफोन 13 लाइनअप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले मॉडल में लो अर्थ ऑर्बिट (एलईओ) उपग्रह संचार कनेक्टिविटी होगी, जिससे यूजर्स कॉल कर सकते हैं। और संदेश भेज सकते हैं। विश्वसनीय एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू के अनुसार, आगामी लाइनअप में हार्डवेयर की सुविधा होगी जो लीओ उपग्रहों से जुड़ने में सक्षम है।मैकरूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह आईफोन 13 यूजर्स को 4जी या 5जी सेलुलर कनेक्शन की आवश्यकता के बिना कॉल करने और संदेश भेजने की अनुमति दे सकता है।

आईफोन 13 में क्वालकॉम गुणा60 बेसबैंड मॉडम चिप के एक अनुकूलित संस्करण का उपयोग करने की उम्मीद है। यह चिप सैटेलाइट पर संचार का समर्थन करेगी।

कू ने यह भी बताया कि आईफोन 13 क्वालकॉम गुणा60 बेसबैंड मॉडम चिप के कस्टमाइज्ड वर्जन का इस्तेमाल करेगा। यह चिप सैटेलाइट पर संचार का समर्थन करेगी।

हाल ही में हुए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि कई आईफोन यूजर्स चाहते हैं कि आने वाले आईफोन मॉडल का नाम ‘आईफोन 13’ की जगह ‘आईफोन 2021’ रखा जाए।

सर्वेक्षण के अनुसार, कुल 74 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईफोन 13 का नाम कुछ और होगा। उत्तरदाताओं ने सर्वश्रेष्ठ संभावित नाम के लिए भी मतदान किया, जिसमें आईफोन (2021) 38 प्रतिशत वोट के साथ शीर्ष स्थान पर रहा है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button